×

KGF Chapter 2 :तेज़ी से बुक हो रहे है शोज़,पहली बार किसी फिल्म की ओवरसीज में हुई इतनी ज़्यादा डिमांड

साउथ सुपरस्टार Yash स्टारर फिल्म KGF Chapter 2, 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। 7 अप्रैल को ही यश की फिल्म की बुकिंग ओपन कर दी गई है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 8 April 2022 4:51 AM GMT
KGF Chapter 2
X

KGF Chapter 2 (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

KGF Chapter 2 :साउथ सुपरस्टार यश (Yash) स्टारर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के सारे शोज़ की बुकिंग लगभग पहले से ही हो गई हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म भी 'आरआरआर' (RRR) की तरह सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

बता दें 14 अप्रैल को ही दो और फिल्में भी रिलीज़ होने वाली हैं जिसमे थलपति विजय की फिल्म बीस्ट' और शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' भी रिलीज हो रही है। कयास ये लगाया जा रहा है कि तीनों ही फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कॉम्पिटिशन देखने को मिलेगा। साउथ एक्टर यश वैसे भी फ़िल्मी दुनिया में ज़बरदस्त पॉपुलर हैं। यही वजह है कि हर कोई उनकी इस फिल्म की चर्चा कर रहा है साथ ही उनके फैंस काफी बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं।

ये फिल्म अब न केवल साउथ और भारत के दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है बल्कि इसका दबदबा पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। मेकर्स फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान ही फैन्स के बीच इस फिल्म की दीवानगी देख रहे हैं। इसलिए उन्होंने तय किया कि इसे कई भाषाओं में रिलीज करेंगे।

जहाँ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर लोगों में एक्ससाइटमेंट है वहीँ दो और फिल्मों के रिलीज़ को लेकर टकराव की स्थिति भी साफ़ दिख रही है। ऐसा भी लग रहा है कि थलपति विजय और शाहिद कपूर पर इस बारी यश भारी पड़ने वाले हैं। 7 अप्रैल को ही यश की फिल्म की बुकिंग ओपन कर दी गई है। नॉर्थ इंडिया, तमिलनाडू और केरल में यह जारी है। फैन्स लगातार इसकी टिकट बुक करने में लगे हैं। शोज पूरी तरह से सोल्ड आउट हो चुके हैं।

इसके अलावा आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में इस फिल्म की बुकिंग 10 अप्रैल को खुलेगी। साथ ही आपको बता दें कि यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के यूके में 12 घंटों के अंदर पांच हजार टिकट बिक चुके हैं। गौरतलब है कि ये पहली इंडियन फिल्म है, जिसकी इतनी टिकट एडवांस में बुक हुई हैं।

इस बार फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आने वाले हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि फिल्म की हिंदी ऑडियंस को ध्यान में रख कर भी फिल्म मेकर्स ने फिल्म में बॉलीवुड स्टार्स को लिया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story