×

KGF Chapter 3 में नजर आएँगी ये बॉलीवुड हसीना, ऋतिक रोशन के नाम पर भी लग सकती है मोहर

KGF Chapter 3: फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की सफलता के बाद अब मेकर्स इसका तीसरा सीक्वल लाने वाले हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Jun 2022 3:33 PM GMT
KGF Chapter-3
X

KGF Chapter-3 (Image Credit-Social Media)

KGF Chapter 3: फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की सफलता के बाद अब मेकर्स इसका तीसरा सीक्वल लाने वाले हैं। फिल्म ने दोनों पार्ट काफी धमेदार रहे हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीँ अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म में एक्टर यश को भी हिंदी ऑडियंस के बीच भी काफी लोकप्रिय बना दिया है। वहीँ अब इसके तीसरे पार्ट में बॉलीवुड की एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है।

केजीएफ के तीसरे चैप्टर (KGF Chapter 3) की अनाउंसमेंट से फैंस काफी एक्साइटेड है वहीँ अब इस फिल्म से जुडी एक और अहम खबर भी सामने आ रही है। जहाँ फिल्म ने इसके पहले के सभी पार्ट में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया वहीँ अब फैंस एक्टर यश को एकबार एक्शन में देखने को बेताब हैं। लेकिन उनके ऑपोसिट किस एक्ट्रेस को साइन किया जायेगा इसके लिए भी कई खबरें आ रहीं हैं। वहीँ अब मेकर्स काफी ज़ोर शोर के साथ फिल्म के तीसरे पार्ट की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल फिल्म केजीएफ 2 में एक्टर यश (Yash) यानि 'रॉकी भाई' की लवर श्रीनिधि शेट्टी (Shri Nidhi Shetty) की मौत हो जाती है। जिसके बाद अब इस फिल्म में नई एक्ट्रेस की एंट्री की खबर है। जहाँ फिल्म के दूसरे पार्ट में बॉलीवुड की एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) नज़र आईं थीं वहीँ अब केजीएफ 3 में लीड रोल के लिए भी मेकर्स किसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को ही अप्रोच करने के मूड में हैं।

प्रोड्यूसर विजय किर्गुंदर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। उनसे पुछा गया कि फिल्म के तीसरे पार्ट में रॉकी भाई का रोल यश ही करने वाले हैं या कोई और एक्टर ? इस पर उन्होंने कहा कि प्रशांत नील फिलहाल 'सलार' में बिजी हैं जिसकी शूटिंग अक्टूबर या नवंबर तक पूरी हो जाएगी जिसके बाद 'केजीएफ 3' की शूटिंग शुरू होगी जिसे 2024 में रिलीज करने की उम्मीद है।

KGF Chapter-3 (Image Credit-Social Media)

इसके बाद उन्होंने कहा कि वो अब 'केजीएफ' को मार्वल यूनिवर्स के तौर पर डेवलप करेंगे। वहीँ इस फिल्म के लिए उन्होंने 'ऋतिक रोशन' (Hrithik Roshan) का नाम भी लिया जो इसके तीसरे पार्ट में नज़र आ सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story