×

KGF 2 के बाद अब आ रही है KGF Chapter 3,एक्टर यश ने किया खुलासा

KGF Chapter 2 जहाँ रोज़ नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है वहीँ अब मेकर्स इसके तीसरे पार्ट को लाने की तैयारी में हैं। जिसके बारे में कन्नड़ सुपरस्टार यश ने खुलासा किया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 27 April 2022 12:56 PM GMT
KGF Chapter 3
X

KGF Chapter 3 (Photo Credit-Social Media)

KGF Chapter 3 Coming Soon :केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) जहाँ रोज़ नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही है वहीँ अब मेकर्स इसके तीसरे पार्ट को लाने की तैयारी में हैं। जिसके बारे में कन्नड़ सुपरस्टार यश ने खुलासा किया है।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान यश ने बताया कि फिल्म का तीसरे भाग 'केजीएफ 1' और 'केजीएफ 2' से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। केजीएफ चैप्टर 2 जहाँ 14 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी वहीँ इतने कम वक़्त में इस फिल्म ने 900 करोड़ का अकड़ा पार कर लिया। और अब फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने तो तैयार है। फिल्म की सफलता पर बात करते हुए कन्नड़ सुपरस्टार यश ने ये कह कर कि केजीएफ चैप्टर 3 पहली दोनों फिल्म से भी ज़्यादा धमाकेदार होगी फैंस को और भी ज़्यादा उत्साहित कर दिया है।

आपको बता दें यश ने इंटरव्यू में आगे बताया कि "अभी रॉकी की जिंदगी और इसकी कहानी में बहुत कुछ है, जो तीसरे पार्ट (KGF Chapter 3) में दिखाया जाएगा। मैंने और फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने तीसरे भाग के लिए काफी कुछ सोचा है। बहुत सारी चीजें हैं, जो हम 'चैप्टर 2' में नहीं दिखा पाए। अब हम उन्हें चैप्टर 3 में दिखाने वाले हैं। हालांकि, यह सिर्फ एक रफ आइडिया है।"

यश ने फिल्म को 3 भागों में बनाने की वजह भी बताई उन्होंने कहा," निर्देशक प्रशांत नील ने पहले इस फिल्म की कहानी को केवल एक भाग में बताने का सोचा था। लेकिन बीच प्रोडक्शन में प्रशांत ने इसे दो हिस्सों में तोड़ने का फैसला किया। प्रोडक्शन के दौरान प्रशांत को इस बात का एहसास हो गया था कि एक भाग बनाने के चक्कर में हम कई सीन्स को जल्दबाजी में समेट रहे हैं। जिसकी वजह से फिल्म का इमोशनल एंगल कमजोर पड़ रहा था। इसलिए इसे भागों में बांटा गया है।"

केजीएफ चैप्टर 2 ने कई बॉलीवुड फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। जहाँ ये फिल्म साउथ ऑडियंस को पसंद आ रही है वहीँ ये फिल्म हिंदी ऑडियंस के बीच भी धूम मचा रही है। अब देखना होगा कि फिल्म का तीसरा पार्ट कबतक आता है और ये कितने रिकार्ड्स तोड़ेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story