×

KGF 3: रॉकी भाई के बिना बनेगी फिल्म KGF 'चैप्टर 3', मेकर्स ने नए एक्टर की बात पर भरी हामी

KGF Chapter 3: आज यश के जन्मदिन पर, फिल्म के निर्माताओं ने एक अनाउंसमेंट की है कि फिल्म के सीक्वल में लीड एक्टर के रूप में आपको सुपरस्टार यश की जगह कोई और एक्टर दिख सकता है।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Jan 2023 4:06 PM GMT
KGF Chapter 3
X

KGF Chapter 3 (Image Credit-Social Media)

KGF Chapter 3: फिल्म KGF चैप्टर 2, साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। यश की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों से प्यार और सराहना मिली है। आज यश के जन्मदिन पर, फिल्म के निर्माताओं ने एक अनाउंसमेंट की है कि फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है साथ ही फिल्म के सीक्वल में लीड एक्टर के रूप में आपको सुपरस्टार यश की जगह कोई और एक्टर दिखने के भी संकेत मिल रहे हैं।

एक इंटरव्यू में, निर्माता विजय किरागंदुर ने खुलासा किया है कि सुपरस्टार यश फ़िल्मके अगले पार्ट में रिप्लेस किया जा सकता है। यश ने फिल्म में रॉकी भाई की भूमिका निभाई थी, जबकि संजय दत्त ने फिल्म के दूसरे पार्ट में अधीरा की भूमिका निभाई थी। विजय ने बताया कि केजीएफ ब्रह्मांड में ये संभव है कि, फिल्म के 5वें पार्ट के बाद, कोई अन्य एक्टर रॉकी भाई की भूमिका निभा सकता है। उन्होंने जेम्स बांड फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा कि आने वाले समय में लीड एक्टर बदलते रहेंगे। निर्माता ने ये भी शेयर किया कि निर्देशक प्रशांत नील फिलहाल प्रभास और पृथ्वीराज स्टारर फिल्म 'सालार' में व्यस्त हैं, और इसलिए, केजीएफ 3 2025 में शुरू होगी।

गौरतलब है कि विजय होम्बले फिल्म्स के मालिक हैं, जिसने केजीएफ और कांटारा जैसी फिल्में बनाई थीं। हाल ही में, निर्माता ने ये भी घोषणा की कि दर्शकों के लिए बेहतरीन फिल्में बनाने के लिए प्रोडक्शन हाउस अगले पांच वर्षों में 3000 करोड़ रुपये का निवेश करेगा। उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री काफी समृद्ध होने वाली है। उन्होंने कहा कि कंपनी वर्तमान में सभी दक्षिण भाषाओं में फिल्में बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story