×

KGF फेम एक्टर Yash ने अपनी पत्नी राधिका और बच्चों के साथ फेहराया तिरंगा, Photos वायरल

Independence Day 2022:भारत अपना 75 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है,वहीँ केजीएफ स्टार यश ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Aug 2022 6:47 AM GMT
Independence Day 2022
X

Independence Day 2022 (Image Credit-Social Media)

KGF Actor Yash Family: भारत अपना 75 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है,वहीँ केजीएफ स्टार यश ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। जहाँ हर तरफ जय हिन्द और वन्दे मातरम की गूंज हैं ऐसे में हमारा बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री भी आज़ादी के इस अमृत मोहत्सव को बड़ी धूम के साथ मना रहे हैं। कई स्टार्स अपनी तस्वीरें तिरंगे के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे में केजीएफ स्टार यश ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तिरंगा पकडे बेहद खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

केजीएफ स्टार यश ने अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,' "हमारे तिरंगे को देखने का अद्वितीय गौरव - साहस, सच्चाई और प्रगति का अवतार - ऊंची उड़ान ... मेरे सभी साथी भारतीयों को 75 वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।"यश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ये तस्वीर शेयर की जिसमे वो पूरी तरह आज़ादी के रंग में नज़र आये। आप भी देखिये उनकी बेहद खास ये तस्वीर।

तस्वीर में यश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने घर की छत पर तिरंगा लिए नज़र आ रहे हैं जिसमे उन्होंने वाइट कलर की शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है वहीँ उनकी पत्नी ने फॉन कलर का कुरता और काले रंग का चूड़ीदार पैजामा पहना हुआ है। यश और उनकी पत्नी ने अपने बच्चों को गोद में उठाया हुआ है। यश ने बेटे को और उनकी पत्नी ने अपनी बेटी को गोदी में उठा रखा है। जहाँ उनके बेटे ने नारंगी रंग का कुरता और सफ़ेद रंग का पैजामा पहना है वहीँ उनकी बेई ने क्रीम कलर का प्रिंटेड कुरता और क्रीम पैजामा पहना है। तिरंगे को पकडे ये परिवार काफी प्यारा लग रहा है।

यश को अपनी फिल्म केजीएफ से न केवल साउथ इंडस्ट्री में बल्कि पूरे भारत में ढेर सारा प्यार मिला है। कुछ दिन पहले ये भी खबर आ रही थी कि जल्द ही फिल्म का तीसरा पार्ट भी आने वाला है। जिसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी गयी है। जहाँ फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट ने सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे वहीँ अब इसका तीसरा पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story