×

KGF Superstar Yash: क्या है KGF के एक्टर यश की लव स्टोरी, रहते हैं आलीशान बंगले में, गाड़ियों का है शौक

KGF Superstar Yash: फिल्म KGF से पूरी दुनिया में कन्नड़ एक्टर Yash छा गए हैं। आइये जानते हैं एक्टर यश के निजी जीवन से जुडी कई बातें।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 April 2022 3:21 PM GMT (Updated on: 19 April 2022 3:53 PM GMT)
KGF Actor Yash Luxurious Life
X

KGF Actor Yash Luxurious Life (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

KGF Actor Yash Luxurious Life: फिल्म केजीएफ (KGF) से पूरी दुनिया में कन्नड़ एक्टर यश (Yash) आजकल छा गए हैं। उनके फैंस को केजीएफ चैप्टर 2(KGF Chapter 2) का बड़े दिनों से इंतज़ार था जो अब खत्म हो गया है। आइये जानते हैं एक्टर यश के निजी जीवन से जुडी कई बातें।

दरअसल कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज़ हो गयी है। साथ ही रिलीज़ होते ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। वहीँ जहाँ सब जगह इस फिल्म की चर्चा है तो दूसरी तरफ सभी एक्टर यश की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। फिल्म 14 अप्रैल को कन्नड़ के साथ ही हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया गया। फिल्म को देखकर लोग यश के फैन हो गयें हैं। यश का स्टाइल, पर्सनैलिटी और अभिनय सभी कुछ शानदार है। अब तक यश कन्नड सिनेमा तक ही सीमित थे। लेकिन अब वो दुनिया भर में मशहूर हो गए हैं। लोगों में उनका क्रेज देखते ही बनता है।

दरअसल सुपरस्टार यश का जन्म कर्नाटक के बूवनहल्ली गांव में 8 जनवरी 1986 को हुआ था। यश का असली नाम नवीन कुमार गौडा है। साथ ही यश के पिता अरुण कुमार कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम में बस ड्राइवर थे। यश ने महाजन एजुकेशन सोसाइटी से प्री यूनिवर्सिटी कोर्स करके अपनी पढ़ाई पूरी की, जिसके बाद वह 'बेनाका नाटक मंडली' में शामिल हो गए जो कि प्रसिद्ध नाटककार बी.वी. कारंथ की नाटक मंडली है। यहां से यश के एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई । यश ने अपने 14 साल के फिल्मी करियर में 11 हिट फिल्में दीं।

यश ने कई कन्नड़ टीवी सीरियल में भी काम किया और धीरे धीरे उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा लिया। साल 2004 में यश ने कन्नड़ टीवी सीरियल 'नंदा गोकुल' में एक्टिंग करके इंडस्ट्री में एंट्री की थी । बाद में साल 2007 में यश की पहली कन्नड़ फिल्म 'जम्बडा हूदगी' रिलीज हुई। इस फिल्म में उनका सेकेंड लीड रोल था। लेकिन 2008 में कन्नड़ फिल्म 'मोगिना मनासु' में यश ने लीड रोल निभाया। उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए, जो सुपरहिट हुई।

यश की लव स्टोरी में ज़्यादा नहीं लेकिन थोड़ा ट्विस्ट है उन्होंने अभिनेत्री राधिका पंडित से शादी की है। दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली और बेंगलुरु में शादी करी थी। बता दें यश और राधिका की मुलाकात कन्नड़ टीवी सीरियल 'नंदा गोकुल' के दौरान हुई थी। पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। उसके बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। यश और राधिका के दो बच्चे हैं।


KGF Actor Yash Family (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

यश एक लग्जरी लाइफ जीते हैं और एक आलीशान बंगले के मालिक हैं। साल 2021 में यश बेंगलुरु में एक आलीशान घर में शिफ्ट हुए थे। उनका ये बांग्ला लगभग 4 करोड़ रुपये का है। जिसे काफी बेहतरीन तरह से डिज़ाइन किया गया है।


KGF Actor Yash House(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

यश को गाड़ियों का भी काफी शौक है यश के पास एक करोड़ की ऑडी क्यू 7 और लगभग 80 लाख की रेंज रोवर, 70 लाख की बीएमडब्ल्यू,40 लाख की पजेरो स्पोर्ट्स, मर्सिडीज बेंज डीएलएस (85 लाख रुपये) और मर्सिडीज बेंज जीएलसी (78 लाख रुपये) जैसी महंगी कारें हैं।


KGF Actor Yash Car Collection (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

इसके अलावा आपको बता दें कि यश ने फिल्म केजीएफ चैप्टर-1 के लिए 6 करोड़ रुपये की फीस ली थी। वहीं केजीएफ चैप्टर 2 के लिए यश ने 30 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। साथ ही अब जबकि केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज़ हो चुकी है तो यश ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story