×

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 5 : लगातार टूट रहे हैं रिकॉर्ड, पांच दिन में की इतनी कमाई

KGF Chapter 2 ने वर्ल्डवाइड अपनी पकड़ मज़बूत कर ली है और अब ये इतिहास रचने को भी तैयार है। जल्द ही ये फिल्म RRR के बाद 1000 करोड़ क्‍लब में भी शामिल हो जाएगी।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 19 April 2022 11:31 AM GMT
KGF Chapter 2 Box Office Collection
X

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 5 (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 5 : 'केजीएफ: चैप्‍टर 2' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने रिकॉर्ड कमाई करते हुए फिल्म मेकर्स को भी चौका दिया है।

यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधी शेट्टी और प्रकाश राज स्‍टारर 'केजीएफ: चैप्‍टर 2' ने वर्ल्डवाइड अपनी पकड़ मज़बूत कर ली है और अब ये इतिहास रचने को भी तैयार है। जहाँ फिल्म ने पिछले चार दिनों में ही वर्ल्‍डवाइड 551.83 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी । वहीँ अब ये फिल्म 5वें दिन भी ज़बरदस्त कमाई करती हुई नज़र आई। साथ ही फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए बेहतरीन कमाई की।

केजीएफ: चैप्‍टर 2' बॉक्स ऑफिस पर नए इतिहास लिखने की तैयारी(KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 5 ) में है। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज़ देखने को मिल रहा था। जिसका सबूत फिल्म रिलीज़ होने के बाद सभी को मिल गया। प्रशांत नील के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने पांच दिनों में ही ये साबित कर दिया है कि ये फिल्म फ़िल्मी जगत में सुनामी बन कर आ गयी है। जो इतनी जल्दी रुकने वाली नहीं। फिल्म से जैसे उम्मीद थी उससे कई गुना ज़्यादा बेहतर रिस्पांस मिल रहा है। सुपरस्टार यश के लिए फैंस का जो क्रेज था वो थेटर्स में तालियों की गूंज से पता चल रहा है। यश के हर एक अंदाज़ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। और अब ये कहना जल्दबाज़ी नहीं होगी कि जल्द ही ये फिल्म RRR के बाद 1000 करोड़ क्‍लब में भी शामिल हो जाएगी। ये फिल्म हिंदी सिनेमा में भी ग़दर मचा रही है। हिंदी वर्जन ने पहले ही दिन जहां सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए थे , वहीं सोमवार को वर्किंग डे होने के बाद भी फिल्म ने अच्छी कमाई की पांच दिनों में इस फिल्‍म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से 25.57 करोड़ रुपये कमा लिए है। इसके चलते फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' हिंदी की कमाई अब करीब 215 करोड़ रुपये हो चुकी है।

आपको बता दें फिल्म KGF: Chapter 2 देशभर में 4000 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई। अगर बात करें अपने देश की तो 'केजीएफ 2' ने दिल्‍ली/एनसीआर, यूपी, बिहार, पंजाब, राजस्‍थान और गुजरात में सबसे ज्‍यादा कमाई की है। फिल्‍म की सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह मल्‍टीप्‍लेक्‍स के साथ-साथ सिंगल स्‍क्रीन पर भी जमकर कमाई कर रही है।

सोमवार की नेट कमाई में फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' हिंदी ने 25.57 करोड़ रुपये और तेलुगू में नेट कमाई के तौर पर पांच करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म ने अपनी मूल भाषा कन्नड़ में भी शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए करीब आठ करोड़ की कमाई की। कन्नड़ में फिल्म का कलेक्शन अब करीब 78 करोड़ रुपये तक पहुंच चुका है। तमिल में फिल्म ने सोमवार को सात करोड़ रुपये कुल कमाते हुए अपना कलेक्शन 41 करोड़ रुपये के ऊपर पहुंचा दिया है।

हिंदी वर्जन से चार दिनों में कमाई का हिसाब-

पहला दिन, 14 अप्रैल- 53.95 करोड़ रुपये

दूसरा दिन, 15 अप्रैल- 45.00 करोड़ रुपये

तीसरा दिन, 16 अप्रैल- 40.50 करोड़ रुपये

चौथा दिन, 17 अप्रैल- 50.00 करोड़ रुपये

पांचवा दिन, 18 अप्रैल- 25.57 करोड़ रुपये


Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story