×

Khatron Ke Khiladi 12 ग्रैंड फिनाले का प्रोमो आया सामने, रणवीर सिंह ने रुबीना दिलाइक और मिस्टर फैसू पर कसा तंज़

Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale Promo: खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के अपकमिंग ग्रैंड फिनाले एपिसोड में रणवीर सिंह को कंटेस्टेंट्स के साथ एक शानदार एंट्री करते हुए देखते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Sep 2022 2:04 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale Promo
X

Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale Promo (Image Credit-Social Media)

Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale Promo: रोहित शेट्टी का टॉप रेटेड स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 अपने अंत की ओर बढ़ रहा है, और ग्रैंड फिनाले एपिसोड इस वीकेंड प्रसारित होगा। वहीँ फिल्म निर्माता की अपकमिंग फिल्म सर्कस की स्टार कास्ट शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में दिखाई देगी। रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और सिद्धार्थ जाधव शो की शोभा बढ़ाते और प्रतियोगियों के साथ मस्ती करते नजर आएंगे। ग्रैन फिनाले के प्रोमो को रिलीज़ कर दिया गया है, और आने वाला एपिसोड एक पावर-पैक्ड एंटरटेनमेंट एपिसोड का वादा करता नज़र आ रहा है।

आज, कलर्स टीवी ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के अपकमिंग ग्रैंड फिनाले एपिसोड का एक और प्रोमो शेयर किया। इस प्रोमो में, हम बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह को कंटेस्टेंट्स के साथ एक शानदार एंट्री करते हुए देखते हैं। फिर रणवीर कहते हैं, "मैं सबकी कुंडली भी बता सकता हूं सर"। वो फिर कंटेस्टेंट्स पर तंज़ कसना शुरू कर देते है और कहते है, "रुबीना के अंदर गाड़ी की आत्मा आ जाती है"। रणवीर को रुबीना की तरह एक्टिंग करते देख हर कोई हंसने लगता है। फिर वो फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू के पास जाते है और कहते है, "क्या बोल रहे हैं बंटाई, बाकी पंटरों को चूरन चटायेगा भाई"। इस एंटरटेनिंग एक्ट के बाद सभी कंटेस्टेंट और होस्ट रोहित शेट्टी जोर-जोर से हंसते नजर आ रहे हैं।

इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "ग्रैंड फिनाले में देखें एनर्जी किंग रणवीर सिंह को एक अनोखे अंदाज में। अगर आप वीकेंड के लिए एक्साइटेड हैं तो ड्रॉप करें। देखिए #खतरों के खिलाड़ी #ग्रैंड फिनाले, 24 और 25 सितंबर, रात 9.30 बजे, सिर्फ #कलर्स पर ! कभी भी @voot पर"।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के फाइनलिस्ट जन्नत जुबैर, रुबीना दिलाइक, फैसल शेख, कनिका मान, मोहित मलिक और तुषार कालिया हैं। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन का प्रीमियर 2 जुलाई 2022 को हुआ। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का ग्रैंड फिनाले 24 और 25 सितंबर को झलक दिखला जा सीजन 10 पर होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story