×

Khatron Ke Khiladi 12: कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हिडेन टैलेंट, चौक जायेंगे देखकर

Khatron Ke Khiladi 12: कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस सृति झा हर हफ्ते अपने बेहतरीन पर्फोर्मस और कमाल के स्टंट करके सभी को कड़ी टक्कर देकर अपने फैंस को चौंकाती नज़र आ रही हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Aug 2022 12:41 PM GMT
Khatron Ke Khiladi 12
X

Khatron Ke Khiladi 12 (Image Credit-Social Media)

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी का सीजन 12 जिसे रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं वो रियलिटी जॉनर में टॉप रेटेड शो में से एक है। शो अपने हर सीजन में सभी को हैरान कर देने वाले स्टंट्स ले कर आता है। वहीँ इस सीजन में भी काफी खतरनाक स्टंट्स के साथ ये शो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। कंटस्टेंट्स शो में अंत तक बने रहने और अपने डर पर काबू पाने के लिए खतरनाक स्टंट्स को अंजाम देते नज़र आ रहे हैं। वहीँ दर्शक भी अपने पसंदीदा कंटस्टेंट को कई खौफनाक जानवरों ऊंचाई, पानी और कई अन्य चीजों के डर से उबरते हुए देखना पसंद कर रहे हैं। वहीँ शो के होस्ट रोहित शेट्टी शो को और मनोरंजक बनाने और कंटस्टेंट्स के मनोबल को बढ़ने के लिए कई तरह के जोक्स भी क्रैक करते रहते हैं। वहीँ अब शो के लेटेस्ट प्रोमो में टेलीविज़न की संस्कारी बहु सृति झा अपने एक हिडेन टैलेंट को दिखती नज़र आ रहीं हैं। आइये देखते हैं शो की कुछ झलकियां।

खतरों के खिलाड़ी 12 का नया प्रोमो

चैनल ने पने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है जिसमें, हमें भारतीय टेलीविजन की 'संस्कारी बहू', सृति झा देखने को मिलती है, जो आग से जलती हुई लोहे की छड़ को लेकर तेज़ रफ़्तार से नचाती हुई नज़र आ रही हैं । सृति इस रॉड को मैनेज कर रही हैं और स्टंट को काफी बखूबी निभा भी रही है। साथ ही आप इस प्रोमो वीडियो में उनके को -कंटस्टेंट्स को उनकी बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए चीयर करते हुए सुन सकते हैं। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "श्रीति के फेयरी मूव्स ने बना लिया हमारे दिल में जगह देखिये #खतरों के खिलाड़ी, हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे, सिर्फ #कलर्स पर! और कभी भी ऑन @वूट"।

कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस सृति की बात करें तो वो हर हफ्ते अपने बेहतरीन पर्फोर्मस और कमाल के स्टंट करके सभी को कड़ी टक्कर देकर अपने फैंस को चौंकाती नज़र आ रही हैं। वहीँ हर हफ्ते शो पर एलिमिनेशन भी हो रहे हैं, जहां इन कंटस्टेंट्स में से एक शो को अलविदा कह देता है। अब तक चार इविक्शन हो चुके हैं, एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी और प्रतीक सहजपाल शो से एलिमिनेट हो चुके हैं । फिलहाल इस समय शो खतरों के खिलाड़ी 12 में जो कंटस्टेंट्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं वो हैं रुबीना दिलाइक, सृति झा, फैसल शेख, कनिका मान, मोहित मलिक, तुषार कालिया, चेतना पांडे, राजीव अदतिया, निशांत भट और जन्नत जुबैर।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story