×

Khatron ke khiladi 12: केप टाउन में मनाया गया बप्पा का उत्सव, इन कंटेस्टेंट्स ने किया दर्शन

Khatron ke khiladi 12: जैसे-जैसे गणेश उत्सव का त्योहार नजदीक आ रहा है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का एक नया प्रोमो अपलोड किया है जिसमें मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, कनिका मान, निशांत भट, तुषा कालिया और राजीव अदतिया शामिल हैं।

Anushka Rati
Published on: 22 Aug 2022 3:19 PM GMT
Khatron ke khiladi 12: केप टाउन में मनाया गया बप्पा का उत्सव, इन कंटेस्टेंट्स ने किया दर्शन
X

Khatron Ke Khiladi Season 12 (image: social media)

Khatron Ke Khiladi Season 12: रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन का प्रीमियर 2 जुलाई 2022 को हुआ और अब तक एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी, सृति झा और शिवांगी जोशी को शो से एलिमिनेट किया जा चुका है। वहीं प्रेजेंट में खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रतियोगी रुबीना दिलाइक, फैसल शेख, कनिका मान, मोहित मलिक, तुषार कालिया, चेतना पांडे, राजीव अदतिया, निशांत भट और जन्नत जुबैर हैं अब भी शो में अपनी जीत के लिए खतरों को आड़े हाथ के रहें हैं।

आपको बता दें कि, खतरों के खिलाड़ी 12 रियलिटी जॉनर के टॉप रेटेड शो में से एक है और इसने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। यह एकमात्र रियलिटी शो है जो पहले से ही टीआरपी चार्ट में टॉप 5 में शुमार है। दर्शक अपने पसंदीदा प्रतियोगी को खौफनाक क्रॉलियों से जूझते, ऊंचाई से कूदते, पानी में डूबते और कई अन्य चीजों से अपने डर पर काबू पाने का प्लेजर को महसूस कर रहें हैं। जैसे-जैसे गणेश उत्सव का त्योहार नजदीक आ रहा है, हम आने वाले एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को केप टाउन में जश्न मनाते हुए देखेंगे।

इसके साथ ही कलर्स टीवी ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का एक नया प्रोमो अपलोड किया है जिसमें मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, कनिका मान, निशांत भट, तुषा कालिया और राजीव अदतिया शामिल हैं। इस प्रोमो में, हम प्रतियोगियों को केप टाउन में गणेश उत्सव मनाते हुए देख सकते हैं क्योंकि त्योहार जल्द ही आने वाला है। वहीं इस वीडियो के अंत में, हम मोहित मलिका और कनिका मान को गणपति बप्पा मोरया की जय-जयकार करते हुए और अपने स्टंट को समाप्त करते हुए देख सकते हैं। इसके साथ ही इस नए प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "गणेश उत्सव पर कंटेस्टेंट ने की बप्पा के नाम सेलिब्रेशन देखे #खतरों के खिलाड़ी, हर सैटरडे और संडे, रात 9 बजे, सिर्फ #कलर्स पर! एनीटाइम ऑन @वूट"

वहीं पिछले एपिसोड्स में एक्ट्रेस सृति झा और जन्नत जुबैर ने एक एलिमिनेशन स्टंट में मुकाबला किया जिसने उन्हें एक हवाई स्टंट करना था जहां उन्हें बाएं और दाएं प्लेटफॉर्म पर झूलना और कूदना था और 10 झंडे निकालने थे। जिसके बाद सृति स्विंग की गति को बरकरार नहीं रख पाई हालांकि इसके बीच रोहित उन्हें इनकोरेज्ड करते रहे लेकिन सृति ने कहा कि वह स्टंट पूरा नहीं कर पाएगी और उन्होंने हार मान ली। जिसके बाद सृति ने अपने गुडबाय स्पीच में, श्रीति ने जन्नत को "फुल ब्लास्ट" कहा और साथ ही उनकी तारीफ भी की। वहीं रोहित शेट्टी ने सृति की एप्रिशिएट किया और कहा कि वह उन्हें फिनाले में देखने की उम्मीद कर रहे थे और साथ ही उन्हें "वैरी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट" भी कहा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story