×

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में नज़र आएँगी अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Khatron Ke Khiladi 13: अंकिता लोखंडे टेलीविज़न की बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं, चर्चा है कि वो जल्द ही कलर्स के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नज़र आएँगी।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Feb 2023 5:48 PM GMT
Khatron Ke Khiladi 13
X

Khatron Ke Khiladi 13 (Image Credit-Social Media)

Khatron Ke Khiladi 13: अंकिता लोखंडे टेलीविज़न की बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं, जिन्होंने टेलीविजन शो, पवित्र रिश्ता के ज़रिये अपनी स्किल्स को साबित किया है। मेन लीड कैरेक्टर अर्चना (अंकिता लोखंडे) और मानव (सुशांत सिंह राजपूत) के बीच दिखाई गई बेहद खूबसूरत लव स्टोरी के चलते एकता कपूर का शो एक ब्लॉकबस्टर सीरियल साबित हुआ था। 'पवित्र रिश्ता' अक्टूबर 2014 में बंद हो गया, और नौ साल बाद, दर्शक अभी भी इसके फिर से प्रसारण को काफी पसंद करते हैं। इस डेली सोप के बाद, अंकिता ने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 4 में भी भाग लिया था, जहां निशांत भट उनके कोरियोग्राफर थे। अंकिता की काफी लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग है साथ ही अब चर्चा है कि वो जल्द ही कलर्स के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नज़र आएँगी।

खतरों के खिलाड़ी 13 में नज़र आएँगी अंकिता लोखंडे?

अंकिता लोखंडे को आखिरी बार टेलीविजन स्क्रीन पर रियलिटी शो, स्मार्ट जोड़ी में अपने पति विक्की जैन के साथ देखा गया था, और अब, वो अपनी अपकमिंग रोमांटिक फिल्म, द लास्ट कॉफी के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मीडिया से बात करते हुए, अंकिता ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया कि वो रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो, खतरों के खिलाड़ी 13 में काम कर रही हैं या नहीं।

अंकिता ने कहा," नहीं, मैं खतरों के खिलाड़ी नहीं करना चाहती। ये शो मुझे हर साल ऑफर किया जाता रहा है। यहां तक ​​कि इस सीजन के लिए भी मुझे कुछ दिनों पहले इसके लिए कॉल आया था। मुझे नहीं लगता कि मैं खतरों के खिलाड़ी की एक अच्छी दावेदार हूं। जो वाकई में इसे करने के लिए उत्सुक है और क्षमता रखता है मुझे लगता है उसे ये अवसर मिलना चाहिए।

फिल्म द लास्ट कॉफी में अंकिता

अंकिता लोखंडे जल्द ही फिल्म द लास्ट कॉफी में नज़र आएंगे। इसपर बात करते हुए उन्होंने कहा," ये मेरी पहली रोमांटिक फिल्म है। जब मैंने इसकी कहानी पढ़ी, तो मुझे अपने किरदार इरम से प्यार हो गया और मैंने सोचा कि मुझे इसे करना ही चाहिए। जब मैंने इस स्क्रिप्ट को पढ़ा तो मुझे लगा कि ये उस तरह का किरदार है जो मैं खुद हूं। इस चरित्र के दो भाग हैं, इरम - एक जहाँ वो बहुत परिपक्व है और एक जहाँ वो अपरिपक्व है। वो बस प्यार में है और मैं उस तरह का परफॉरमेंस करना चाहती थी। मैं व्यक्तिगत रूप से ऐसी ही हूं और मुझे लगा कि स्क्रीन पर खुद को परफॉर्म करना और किरदार में खुद को चित्रित करना एक अच्छा विचार है।

फिल्म द लास्ट कॉफी में रेहान (शोएब निकेश शाह) और इरम (अंकिता लोखंडे) अपने तलाक को अंतिम रूप देने से पहले एक कप कॉफी पर आखिरी बार मिलते हैं। हालाँकि, उनके लिए कुछ और ही नियत है, और वो एक बर्फीले तूफान में फंस जाते हैं। इससे उन्हें एक दूसरे के लिए अपनी छिपी भावनाओं के बारे में बात करने का मौका मिलता है। फिल्म फिलहाल Zee5 पर स्ट्रीम कर रही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story