×

Khatron Ke Khiladi 13 Winner का नाम हुआ लीक, इस शख्स के नाम होगी ट्रॉफी

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: टीवी का फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। इस बीच शो के विनर का नाम लीक हो गया है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 4 Oct 2023 10:21 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 13 Winner का नाम हुआ लीक, इस शख्स के नाम होगी ट्रॉफी
X

Khatron Ke Khiladi 13 Winner: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। बहुत जल्द शो को अपना विनर मिल जाएगा। 7 अक्टूबर और 8 अक्टूबर को इस शो का विनर अनाउंस किया जाएगा, लेकिन उसके पहले नाम लीक हो गया है। आइए आपको बताते हैं कौन है वो जो खतरों से खेल कर ट्रॉफी अपने नाम करने वाला है।

ऐश्वर्या शर्मा शो में सबसे आगे

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' के विनर का नाम जानने के लिए सभी फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि आधिकारिक पुष्टि तो उसी दिन होगी लेकिन उसके पहले उड़ती-उड़ती खबरें आ रही हैं कि तीन खिलाड़ियों ने बाजी मार ली है। जैसा कि बीते एपिसोड में देखा गया कि ऐश्वर्या शर्मा ने सभी को कड़ी टक्कर देकर 'टिकट टू फिनाले' अपने नाम कर लिया था। उन्होंने सभी को करारी शिकस्त दी थी। उनकी परफॉर्मेंस देखकर रोहित शेट्टी भी हैरान थे। क्योंकि उनका जो ग्राफ रहा था, वो बहुत ही डाउन था और अचानक से उनका ये बदला हुआ रूप देख, हर कोई दंग रह गया। खैर, अब तो फिनाले हो गया। रिजल्ट भी आ गया है लेकिन ऑफिशियल अभी कुछ नहीं हुआ है।

इस खिलाड़ी ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी 13'

'सियासत डॉट कॉम' के मुताबिक, डीनो जेम्स शो जीत गए हैं। उन्होंने ट्रॉफी उठा ली है। वहीं, ऐश्वर्या शर्मा और अर्जित तनेजा फर्स्ट और सेकेंड रनर अप रहे हैं। ये बात पोर्टल ने सूत्रों के हवाले से बताई है। बताया है कि टॉप 3 में ये तीन खिलाड़ी आए हैं और उन्होंने अर्चना गौतम, रश्मीत कौर और नायरा बनर्जी को पछाड़ दिया है। हालांकि, अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता।


शुरुआत से आगे थे डीनो जेम्स

बता दें कि डीनो जेम्स शुरू से अपना 100 पर्सेंट स्टंट में देते आ रहे हैं, जिसे देखकर रोहित शेट्टी ने शुरुआत में ही उनको फाइनलिस्ट बता दिया था। होस्ट अक्सर उन्हें पुश भी करते थे। स्टंट के दौरान गाइड करते थे। वहीं, अर्जित तनेजा की भी जर्नी किसी रोल कोस्टर से कम नहीं रही। उन्होंने भी कई स्टंट्स किए हैं और सबमें पूरी जी-जान लगाई है। लेकिन ऐश्वर्या शर्मा ने कई स्टंट अबॉर्ट किए हैं। कई बार एलिमिनेशन्स में भी गई हैं। एक बार तो एलिमिनेट भी होने वाली थीं। तो ऐसे में इनकी किस्मत ने खूब साथ दिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story