Khatron Ke Khiladi 14 के ये दो कंटेस्टेंट्स Bigg Boss 18 में आयेंगे नजर

Bigg Boss 18 Contestents List: बिग बॉस 18 अक्टूबर महीने में टेलीकास्ट किया जायेगा, लेकिन शो के शुरू होने के इतने महीने पहले ही कंटेस्टेंट्स को लेकर कयासबाजी चल रही है|

Shivani Tiwari
Published on: 21 Aug 2024 12:59 PM GMT
Bigg Boss 18 Contestents List
X

Bigg Boss 18 Contestents List (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Contestents List: कलर्स चैनल पर आने वाला रियलिटी शो बिग बॉस दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोरता है, जब से यह शो शुरू होते है और जब तक खत्म नहीं हो जाता, तब तक आए दिन इस शो की खूब चर्चा होती है, फिलहाल अब बिग बॉस बहुत ही जल्द अपने नए सीजन के साथ वापसी करने को तैयार है, जी हां! "बिग बॉस" के आने वाले सीजन यानी कि "बिग बॉस 18" अक्टूबर महीने में टेलीकास्ट किया जायेगा, लेकिन शो के शुरू होने के इतने महीने पहले ही कंटेस्टेंट्स को लेकर कयासबाजी चल रही है, अब दो अन्य जाने माने एक्टर्स के नाम पर मुहर लग रही है, आइए बताते हैं।

ये टेलीविजन एक्टर बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा

बिग बॉस 18 के शुरू होने में अब जैसे-जैसे दिन करीब आ रहें हैं, बिग बॉस लवर्स की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है, वहीं आए दिन नए-नए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहें हैं, लेकिन अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट्स का नाम कन्फर्म नहीं हुआ है, अब तक कई जाने माने चेहरे के नामों की चर्चे हो रहीं हैं और अब दो अन्य एक्टर्स के नाम भी फाइनल होते दिख रहें हैं, हम जिन दो एक्टर्स की बात कर रहें हैं वे रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 14" में नजर आ रहे हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खतरों के खिलाड़ी 14 कंटेस्टेंट्स नियति फतनानी और गश्मीर महाजानी को "बिग बॉस 18" के लिए अप्रोच किया गया है, जी हां! बिग बॉस के मेकर्स ने गश्मीर और नियति दोनों को ही बिग बॉस का ऑफर दिया है, लेकिन क्या वे दोनों इसका हिस्सा बनेंगे, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता, क्योंकि दोनों ने ना तो हामी भरी है और ना ही शो करने से मना किया है।


5 अक्टूबर से शुरू होगा बिग बॉस 18

बिग बॉस 18 अक्टूबर महीने में शुरू होगा, लेकिन इसके टेलीकास्ट की डेट अभी से ही सामने आ चुकी है। 5 अक्टूबर से बिग बॉस 18 शुरू होगा। वहीं इस सीजन का हिस्सा बनने के लिए अब तक डॉली चायवाला, हर्ष बेनीवाल, स्टैंडअप कॉमेडियन समर रैना, कृष्णा श्रॉफ, कनिका मान और दिग्विजय राठी समेत कई जानी मानी हस्तियों के नाम सामने आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story