KKK 14: आसिम रियाज का इतना एटीट्यूड, KKK 14 के सेट पर दिखाया था पैसों का रौब, वीडियो में देखें पूरी घटना

Khatron Ke Khiladi 14: सच सामने आ चुका है कि आखिरकार आसिम रियाज और रोहित शेट्टी के बीच ऐसा हुआ क्या था, जिसकी वजह से आसिम की शो से बाहर निकाला गया।

Shivani Tiwari
Published on: 29 July 2024 6:44 AM GMT
KKK 14: आसिम रियाज का इतना एटीट्यूड, KKK 14 के सेट पर दिखाया था पैसों का रौब, वीडियो में देखें पूरी घटना
X

Khatron Ke Khiladi 14: कलर्स टीवी का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" अपने 14 वें सीजन के साथ वापस आ चुका है। शो की शुरुआत हो चुकी है और पहले ही एपिसोड को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। इस सीजन में बिग बॉस फेम आसिम रियाज भी नजर आए, लेकिन वे पहले ही एपिसोड के बाद बाहर हो गए, क्योंकि शूटिंग के दौरान ही खबरें आईं थीं कि आजमी रियाज ने बहुत ही तमाशा कर दिया, इस वजह से उन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। हालांकि अब शो के शुरू होते ही सच सामने आ चुका है कि आखिरकार आसिम रियाज और रोहित शेट्टी के बीच ऐसा हुआ क्या था, जिसकी वजह से आसिम की शो से बाहर निकाला गया।

आसिम रियाज ने रोहित शेट्टी को दिखाया था पैसों का तेवर (Asim Riaz Fight With Abhishek Kumar)

खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग रोमानिया में की गई है, वैसे हर सीजन को केपटाउन में शूट किया जाता था, लेकिन इस बार रोमानिया में खतरों की शूटिंग की गई। शूटिंग के दौरान शुरुआत में ही खबरें आईं थीं कि आसिम रियाज का कुछ पंगा ही गया है, जिसकी वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है, लेकिन अब तक कुछ बात साफ नहीं हो पाई थी, लेकिन शो के शुरू होते ही क्लिप सामने आ चुकी है, जिसमें आसिम रियाज की बत्तमीज़ी साफ देखी जा सकती है। आसिम रियाज बुरी तरह भड़के दिखाई दे रहें हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आसिम रियाज किस तरह बाकी के कंटेस्टेंट्स को लुसर्ज का टैग दे रहें हैं। उन्होंने पैसों का रौब भी दिखाया। आसिम वीडियो में यह कहते दिख रहें हैं कि - मेरे पास बहुत पैसा है, जितना तुम सोच भी नहीं सकते। मैं 6 महीने में चार गाड़ी बदलता हूं, तुम्हें लगता है मुझे तुम्हारे पैसों की जरूरत है। मैं यहां सिर्फ अपने फैंस के लिए आया हूं, न कि इन लूजर्स के लिए ब्रो। समझे तुम। वहीं आसिम के मुंह से लूजर्स शब्द सुन अभिषेक कुमार भड़क जाते हैं और कहते हैं भाई ढंग से बात कर। यहां देखें वीडियो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story