Khatron Ke Khiladi 14 Winner का नाम लीक, इस एक्टर ने जीता ट्रॉफी

Khatron Ke Khiladi 14 Winner: आइए बताते हैं कि खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी पर किस खिलाड़ी ने अपना कब्जा किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Aug 2024 8:15 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 14 Winner
X

Khatron Ke Khiladi 14 Winner  (Photo- Social Media)

Khatron Ke Khiladi 14 Winner Name: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी 3" को उसका विनर मिल चुका है और अब दर्शकों को इंतजार है कलर्स पर आने वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" के विनर की अनाउंसमेंट का, हालांकि अभी विनर के अनाउंसमेंट में काफी वक्त है, क्योंकि जुलाई महीने के अंत में इस शो का प्रीमियर शुरू ही हुआ है, लेकिन अभी से ही दर्शकों के बीच कयास लगाए जा रहें है कि खतरों के खिलाड़ी का विनर कौन बनेगा, वहीं अब एक खिलाड़ी पर पक्की मुहर लग चुकी है, जी हां! आइए बताते हैं कि खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी पर किस खिलाड़ी ने अपना कब्जा किया है।

गश्मीर महाजनी बनें खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर (Gashmeer Mahajani Khatron Ke Khiladi 14 Winner)

कलर्स चैनल पर आने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो जब से शुरू हुआ है सुर्खियों में आ चुका है, जी हां! शो की टीआरपी भी काफी तगड़ी आ रही है, पिछले दिनों शो अपनी कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से चर्चा में था, यदि आप इस शो को फॉलो कर रहें होंगे तो आपको पता ही होगा कि आसिम रियाज और शिल्पा शिंदे शो से बाहर हो चुके हैं, वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे की दोबारा वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री हो सकती है, लेकिन अभी कुछ कन्फर्म नहीं कहा जा सकता। वहीं इसी बीच खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन के विनर का नाम भी लीक हो चुका है, रिपोर्ट्स के मुताबिक गश्मीर महाजनी ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है।


इन कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ विनर बनें गश्मीर महाजनी (Khatron Ke Khiladi Season 14 Winner)

टेलिविजन एक्टर गश्मीर महाजनी ही "खतरों के खिलाड़ी 14" के विनर बनें हैं, ऐसा सोर्स का कहना है। खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी जीतने के लिए गश्मीर ने इन दो खिलाड़ियों को मात दी। जी हां! दरअसल खतरों के खिलाड़ी टॉप 3 में गश्मीर महाजनी के अलावा कृष्णा श्रॉफ और करणवीर मेहरा ने अपनी जगह बनाई थीं। इन तीनों में किसी एक के सिर खतरों के खिलाड़ी 14 का ताज सजना था और अब खबर है कि गश्मीर महाजनी ही वो खिलाड़ी हैं, जो खतरों के खिलाड़ी 14 का विनर बनें हैं। यानी कि गश्मीर महाजनी ट्रॉफी जीत चुके हैं, ट्रॉफी के साथ ही विनर को एक कार और 20 लाख रुपए की प्राइज मनी मिलेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story