×

Bollywood Birthday Special: रुबीना दिलाइक मना रहीं अपना 33वा जन्मदिन, पहाड़ों से करती हैं बेहद प्यार

Rubina Dilaik Birthday: रुबीना दिलाइक ने अपने एक्टिंग करियर की शुरआत जी टीवी के शो छोटी बहू से शुरू की थी जिसमें इनके कैरेक्टर को दर्शकों ने काफी पसंद किया और रुबीना ने अपनी एक्टिंग और आधी से सभी का दिल जीता और उस पर राज करने लगी।

Anushka Rati
Published on: 26 Aug 2022 10:20 AM GMT
Bollywood Birthday Special: रुबीना दिलाइक मना रहीं अपना 33वा जन्मदिन, पहाड़ों से करती हैं बेहद प्यार
X

Happy Birthday Rubina Dilaik (image: social media)

Rubina Dilaik Birthday Special: रुबीना दिलाइक ने अपने एक्टिंग करियर की शुरआत जी टीवी के शो छोटी बहू से शुरू की थी जिसमें इनके कैरेक्टर को दर्शकों ने काफी पसंद किया और रुबीना ने अपनी एक्टिंग और आधी से सभी का दिल जीता और उस पर राज करने लगी। अपने पहले ही शो से अपना नाम और पहचान बना चुकीं रुबीना ने अपनी लाइफ में भी कितने ही उतार चढ़ाव देखें है और उन्हें पर करती हुई वो भी बिना रुके और आज एक जानी मानी हस्तियों में शुमार भी हो गई हैं। इसके साथ ही चलिए देखते हैं उनकी कुछ तस्वीरें जिनमें आप टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक को नहीं बल्कि अपने घर, परिवार Ur गांव से प्यार करने वाली रुबीना से। तो आइए फटाफट जाने और देखे उन तस्वीरों को।

आपको बता दें कि रुबीना दिलाइक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक फेमस नाम है और अपने एग्रेसिव एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस रुबीना इन दिनों एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रही हैं जहां समय-समय पर, रुबीना ने डिफरेंट जोनर्स और मीडियम में अपनी एबिलिटी साबित की है। साथ ही वह अपने शो "छोटी बहू" के समय से ही दर्शकों की पसंदीदा रही हैं, लेकिन बिग बॉस 14 में भाग लेकर अपनी 'बहू' की छवि को उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक्स और बेबाक अंदाज से तोड़ दिया। उनके निडर और राइटियस बिहेवियर ने उन्हें ट्रॉफी जीतने में मदद की थी। रुबीना दिलाइक जहां एक मजबूत व्यक्तित्व हैं, वहीं उनका दूसरा साइड एक बचे जैसा है, जो आमतौर पर उनकी पहाड़ों की सफर के दौरान देखा जाता है।
बता दें कि रुबीना दिलाइक का जन्म हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी वहीं की है। अभिनेत्री रुबीना अपने अभिनेता-पति अभिनव शुक्ला के साथ मुंबई में रहती है लेकिन उनकी आत्मा और दिल हमेशा पहाड़ों में रहता है, ठंडी हवा उनकी त्वचा को छूने और उनके बालों के खिलाफ ब्रश करने के लिए तरसती है। रुबीना और अभिनव दोनों ही घूमने-फिरने के शौकीन हैं और आज रुबीना के 33वें जन्मदिन के मौके पर आइए एक नज़र डालते हैं उन तस्वीरों और वीडियो पर जो साबित करती हैं कि वह हमेशा एक पहाड़ी बच्ची रही हैं।

बहुरंगी शॉल के साथ ऊपर से नीचे तक काले रंग की पोशाक पहने रुबीना अपने चलने हुए अपने आत्मविश्वास का परिचय देती हैं। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जब आपको लगता है कि चीजें अलग हो रही हैं, तब चीजें गिर रही हैं (sic)"

रुबीना दिलाइक का प्राकृतिक ब्लश सुंदर फूलों और प्राकृतिक दृश्य के बीच में है। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "मेरे गांव को #nofilter (sic) की जरूरत है"

रुबीना को हमेशा अपनी जड़ों पर बहुत गर्व रहा है और काम न करने पर वह अपने होमटाउन जाना पसंद करती हैं। बागवानी, खेती से लेकर खाना पकाने तक, वह यह सब करती है। यहां इन तस्वीरों में वह देखते ही बन रही हैं. अभिनेत्री ने लिखा, "शांत वातवरन, शुद्ध हवा... ऐसा है मेरा गांव।"
रुबीना दिलाइक की जिंदगी में ये 3पी काफी अहम हैं और ये तस्वीरें इसकी गवाह हैं।

रुबीना अपने बेबाक ड्रेस सेंस के लिए जानी जाती हैं और इसकी एक झलक यहां देखी जा सकती है. उसने सफेद टी-शर्ट, नीले दुपट्टे और काले रंग की बॉम्बर जैकेट के साथ हड़ताली नीली पैंट पहनना चुना।

रुबीना द्वारा हिमालय से शेयर किया गया यह वीडियो आपको पहाड़ों की सैर करने के लिए ललचाएगा।

कुछ नूडल्स का स्वाद लिए बिना पहाड़ी क्षेत्र की यात्रा क्या है? यहां रुबीना दिलाइक अपने मिनी स्टोव पर नूडल्स पकाती नजर आ रही हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story