×

Khatron Ke Khiladi Season 12: खतरों के खिलाड़ी में बड़ा खुलासा, कनिका मान को भयानक आई चोट

Khatron Ke Khiladi 12: कलर्स चैनल पर जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 शुरू होने वाला है। ऐसे में कुछ दिनों पहले कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर खतरों के खिलाड़ी 12 का एक प्रोमो शेयर किया था।

Vidushi Mishra
Published on: 19 Jun 2022 12:07 PM GMT
Kanika Mann
X

कनिका मान (फोटो-सोशल मीडिया)

Khatron Ke Khiladi Season 12: टेलीविजन के जाने-माने शो खतरो के खिलाड़ी सीजन 12 जल्द शुरू होने वाला है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का ये शो टीवी पर धमाल मचा देता है। ऐसे में इस सीजन की शूटिंग केपटाउन में शुरू हो चुकी है। सीजन 12 में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), फैजल शेख (Faisal Shaikh), रुबीना दिलैक, एरिका पैकर्ड, सृति झा समेत कई बड़े सितारे (khatron ke khiladi 12 contestants list) केपटाउन पहुंच चुके हैं। जिसके चलते इस शो की शूटिंग के दौरान कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

कलर्स चैनल पर जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 शुरू होने वाला है। ऐसे में इस बीच कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर खतरों के खिलाड़ी 12 का एक प्रोमो शेयर किया था। खतरों के खिलाड़ी के इस प्रोमों में कनिका मान (Kanika Maan) शो में बहुत खतरों का सामना करती हुई दिखाई दे रही हैं।

कनिका ने जारी रखा स्टंट

इस प्रोमों की शुरूआत में तो कनिका मान(Kanika Maan) हरियाणवीं लुक में खुद को इंट्रोड्यूस कर रही हैं, इसके बाद कनिका ब्लैक आउटफिट में स्टंट के दौरान भागती दिखाई दे रही हैं। तभी वीडियो में ही अचानक से उनपर कुत्तों ने हमला कर दिया। इस हमले के बीच भी कनिका हार नहीं मानती हैं, और कुत्तों के हमला करने के बाद भी स्टंट को जारी रखती हैं।

ऐसे में कलर्ट टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) का ये प्रोमो वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिस दिन कनिका मान के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला गया है, तब से ही सोशल मीडिया पर धूम मची हुई है।

साथ ही ये वीडियो देखकर फैंस को ये भी समझ में आ गया है कि आखिर किस वजह से कनिका मान को इतनी चोट लगी थी। बात ये है कि कुछ समय पहले ही कनिका मान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में कनिका मान के हाथ-पैरों पर चोट के निशान साफ नजर आ रहे थे। जिसको देखकर फैंस को काफी चिंता हुई थी, साथ ही मन में कई सवाल उठे थे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story