×

Khatron Ke Khiladi Season 12: रणवीर सिंह धमाल मचाएंगे खतरों के खिलाड़ी 12 में, देखें अपडेट

Khatron Ke Khiladi Season 12: कलर्स टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले एपिसोड में रणवीर सिंह के साथ वरुण शर्मा और दूसरे स्टार्स भी शामिल होंगे।

Anushka Rati
Published on: 20 Sep 2022 5:11 PM GMT
Khatron Ke Khiladi Season 12: रणवीर सिंह धमाल मचाएंगे खतरों के खिलाड़ी 12 में, देखें अपडेट
X

Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale (image: social media)

Khatron Ke Khiladi Season 12: आपको बता दें कि, रोहित शेट्टी की फिल्म खतरों के खिलाड़ी 12 का मोस्ट अवेटेड ग्रैंड फिनाले इस हफ्ते होने वाला है। वहीं शो के फाइनल में रणवीर सिंह और उनके फिल्म सर्कस के को-आर्टिस्ट्स से जुड़ेंगे। वही इस फिल्म का निर्देशन खुद रोहित शेट्टी ने किया है। बता दें कि शो के निर्माताओं ने अब लास्ट एपिसोड की एक झलक का लॉन्च किया है जो दर्शकों को एक्साइटमेंट में छोड़ने की गारंटी देता है।

वहीं प्रोमो वीडियो की शुरुआत रणवीर सिंह के साथ अन्य लोगों के बैठने से होती है, जबकि कंटेस्टेंट्स राजीव अदतिया, जो कॉमिक-टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, अभिनेता को एक यूनिक लेटर डेडिकेट करते हुए दिखाई देते हैं। जिसे रणवीर सिंह के साथ उनके फिल्म सर्कस के को-आर्टिस्ट्स वरुण शर्मा हैं जो पत्र पढ़ते हैं, पूरे देश में रणवीर को 'नायक' (बेशर्म) अभिनेता कहते हैं।

लेटर में वरुण ने पढ़ा, "रणवीर जी आप इस देश के इतने नंगे नायक हैं। पूरे बॉलीवुड में आपसे ज्यादा बड़ा नायक कोई नहीं है। (रणवीर देश के सबसे बेशर्म इंसान हैं। इस इंडस्ट्री में रणवीर जितना बेशर्म कोई नहीं है).' यह सुनकर अभिनेता सर्पराइज्ड दिखाई देते हैं और हँसी में जोड़ से हंस पड़ते हैं।

वहीं वरुण लेटर को पढ़ना जारी रखते हैं और कहते हैं, "आपने इतने अलग-अलग रोल किए हैं। आपका तड़बूजा कितना बड़ा है इसिलिए दुनिया आपके तरबूजे की दीवानी हैं (आपने कई तरह की भूमिकाएं की हैं। आपका तरबूज इतना ह्यूज है कि दुनिया इसके पीछे पागल हो रही है) इसके लिए, रणवीर अपनी पीठ मोड़ते हुए और दूसरे कंटेस्टेंट्स की चेक करते हुए दिखाई देते हैं और साथ ही बेकाबू होकर हंसने लगते हैं।

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए चैनल के कैप्शन में लिखा है, 'ग्रैंड फिनाले में देखिए राजीव का रणवीर सिंह के लिए हार्टफेल्ट लेटर। क्या आप इस मंज़र को देखने के लिए एक्साइटेड हैं? (राजीव का हार्टफेल्ट लेटर देखें)" पोस्ट का जवाब देते हुए, राजीव अदतिया ने कमेंट किया, "हाहाहाहा रणवीर एक ऐसा खेल है !!"

इससे पहले खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले की कई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं। रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर रहमानी, सृति झा, शिवांगी जोशी, चेतना पांडे, तुषार कालिया, मोहित मलिक और अन्य जैसे प्रतियोगी रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह और वरुण शर्मा के साथ एक क्लिक के लिए एक साथ आए। सीजन 12 के फाइनलिस्ट रुबीना, जन्नत और फैसल हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story