Khatron Ke Khiladi 14 Contestants Net Worth: खतरों के खिलाड़ी 14 कंटेस्टेंट के नेटवर्थ

Khatron Ke Khiladi Season 14 Contestants Net Worth: रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के सभी कंटेस्टेंट में से जानिए कौन-सा कंटेस्टेंट है सबसे अमीर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 16 July 2024 3:26 PM GMT (Updated on: 16 July 2024 3:57 PM GMT)
Khatron Ke Khiladi Season 14 Contestants Net Worth
X

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants Net Worth 

Khatron Ke Khiladi Season 14 Contestants Net Worth: रोहित शेट्टी के रियलटी शो Khatron Ke Khiladi Season 14 की शूटिंग पूरी हो चुकी है, तो वहीं शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट भी मिल चुके हैं। अब जाकर Khatron Ke Khiladi Season 14 जुलाई के अंतिम हफ्ते यानि 27 जुलाई 2024 को दर्शकों को कलर्स टीवी पर शनिवार व रविवार रात को देखने को मिलने वाला है। शो के मेकर्स ने प्रोमो मे माध्यम से शो के रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं Khatron Ke Khiladi 14 के सबसे अमीर कंटेस्टेंट कौन-से हैं। यानि Khatron Ke Khiladi Season 14 के कंटेस्टेंट के नेटवर्थ के बारे में जानते हैं।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 कंटेस्टेंट नेटवर्थ (Khatron Ke Khiladi Season 14 Contestants Net Worth In Hindi)-

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14 Promo) का प्रोमो हर रोज कलर्स टीवी पर जारी किया जा रहा है। तो वहीं इसके साथ ही शो के कंटेस्टेंट को लेकर अपडेट भी सामने आ रहे हैं लेकिन आज हम Khatron Ke Khiladi Season 14 के सबसे अमीर कंटेस्टेंट यानि कंटेस्टेंट के नेटवर्थ के बारे में बात करेंगे।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 अभिषेक कुमार नेट वर्थ (Abhishek Kumar Net Worth In Hindi)-

बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) इस बार खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बने हैं। बता दे कि अभिषेक कुमार खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi Season 14 Abhishek Kumar) के सबसे ज्यादा अमीर कंटेस्टेंट में से एक हैं। अभिषेक कुमार के यदि हम कुल नेटवर्थ की बात करें तो अभिषेक कुमार की कुल नेटवर्थ 6 से 8 करोड़ रूपए (Abhishek Kumar Net Worth In Rupees) है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 करणवीर महरा नेटवर्थ ( Khatron Ke Khiladi Season 14 Karan Veer Mehra Net Worth In Hindi)-

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के सबसे अमिर कंटेस्टेंट के लिस्ट में करण वीर महरा का नाम शामिल हैं। करणवीर महरा की कुल नेटवर्थ 11 करोड़ रूपए (Karan Veer Mehra Net Worth In Rupees) के करीब है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 सुमोना चक्रवर्ती नेटवर्थ (Khatron Ke Khiladi Season 14 Sumona Chakraborty Net Worth In Hindi)-

कपिल शर्मा शो फेम कंटेस्टेंट सुमानो चक्रवर्ती खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आने वाली हैं। यदि हम सुमोना चक्रवर्ती के नेटवर्थ के बारे में बात करें तो उनकी कुल नेटवर्थ 25 करोड़ रूपए (Sumona Chakraborty Net Worth In Rupees) के करीब है।

खतरों के खिलाड़ी 14 शिल्पा शिंदे नेटवर्थ (Khatron Ke Khiladi Season 14 Shilpa Shinde Net Worth In Hindi)-

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14) में बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे गई है। बता दे कि शिल्पा शिंदे इस शो की सबसे अमीर कंटेस्टेंट में से एक हैं। शिल्पा शिंदे का कुल नेटवर्थ 15-20 करोड़ रूपए (Shilpa Shinde Net Worth In Rupees) के करीब है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 गशमीर महाजनी नेटवर्थ (Khatron Ke Khiladi Season 14 Gashmeer Mahajani Net Worth In Hindi)-

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के कंटेंस्टेंट गशमीर महाजनी के शो के सबसे अमीर कंटेस्टेंट में से एक हैं। यदि हम इनके कुल नेटवर्थ की बात करे तों गशमीर महाजनी का कुल नेटवर्थ 30-35 करोड़ रूपए (Gashmeer Mahajani Net Worth) के करीब है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 कृष्णा श्रॉफ नेटवर्थ (Khatron Ke Khiladi Season 14 Krishna Shroff Net Worth In Hindi)-

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के यदि हम सबसे अमीर कंटेस्टेंट की बात करें तो जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) हैं। यदि हम कृष्णा श्रॉफ के नेटवर्थ की बता करें तो इनका कुल नेटवर्थ 40 करोड़ रूपए (Krishan Shroff Net Worth In Rupees) के करीब है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 शालीन भनोट नेटवर्थ (Khatron Ke Khiladi Season 14 Shalin Bhanot Net Worth In Hindi)-

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में बिग बॉस कंटेस्टेंट शालीन भनोट भी भाग ले रहे हैं। यदि हम शालीन भनोट के नेटवर्थ के बारे में बात करें तो शालीन भनोट की कुल नेटवर्थ 15 करोड़ रूपए (Shalin Bhanot Net Worth In Rupees) के करीब है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 आसिम रियाज नेटवर्थ (Khatron Ke Khiladi Season 14 Asim Riaz Net Worth In Hindi)-

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं आसिम रियाज (Asim Riaz) यदि हम आसिम रियाज के कुल नेटवर्थ की बात करें तो आसिम रियाज की कुल नेटवर्थ 40 करोड़ रूपए (Asim Riaz Net Worth In Rupees) के करीब है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 नियति फतनानी नेटवर्थ (Khatron Ke Khiladi Season 14 Niyati Fatnani Net Worth In Hindi)-

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi Season 14) की सबसे अमीर कंटेस्टेंट के लिस्ट में नियति फतनानी का नाम भी शामिल है। नियती फतनानी की कुल नेटवर्थ 80-90 लाख (Niyati Fatnani Net Worth In Rupees) के करीब है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 आशीष मेहरोत्रा नेटवर्थ (Khatron Ke Khiladi Season 14 Aashish Mehrotra Net Worth In Hindi)-

खतरों के खिलाड़ी 14 (Khatron Ke Khiladi 14 ) कंटेस्टेंट आशीष मेहरोत्रा के यदि नेटवर्थ की बारे में बात करें तो आशीष मेहरात्रा का कुल नेटवर्थ 7 से 10 करोड़ रूपए (Aashish Mehrotra Net Worth In Rupees) के करीब है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story