Krishna Shroff Net Worth: जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ के पास है कुल इतनी संपत्ति

Krishna Shroff Total Net Worth: कृष्णा श्रॉफ कलर्स चैनल पर आने वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 14" (khatron ke khiladi season 14 ) में नजर आ रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 July 2024 6:18 AM GMT
khatron ke khiladi season 14
X

khatron ke khiladi season 14 (Photo- Social Media)

Krishna Shroff Total Net Worth: कृष्णा श्रॉफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह भले ही बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी हैं, लेकिन वह अपने दम पर अपनी पहचान लोगों के बीच बना रहीं हैं। बता दें कि कृष्णा श्रॉफ वैसे तो बचपन से ही फिल्मी दुनिया से दूर रहीं हैं, लेकिन अब वह टेलीविजन पर अपना डेब्यू कर चुकीं हैं। जी हां! कृष्णा श्रॉफ कलर्स चैनल पर आने वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 14" (khatron ke khiladi season 14 ) में नजर आ रहीं हैं। कृष्णा श्रॉफ रियलिटी शो का हिस्सा बनकर सुर्खियों में आ गई हैं ऐसे में बहुत से लोग यह जानना चाह रहें हैं कि उनकी टोटल संपत्ति कितनी है। आइए बताते हैं।

कृष्णा श्रॉफ टोटल नेटवर्थ (Krishna Shroff Total Net Worth)

कृष्णा श्रॉफ "खतरों के खिलाड़ी 14" में नजर आएंगी, दर्शक उन्हें इस शो में एक से एक धमाकेदार स्टंट करते हुए देख सकेंगे। जैसा कि हमने आपको बताया कि कृष्णा हमेशा से लाइमलाइट से दूर रहीं हैं, बहुत से लोगों को पता नहीं है कि आखिरकार कृष्णा श्रॉफ करती क्या हैं, तो हम आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ एक एथलीट हैं, उनका बिजनेस है, साथ ही वह एक फिटनेस सेंटर की ओनर भी हैं। कृष्णा श्रॉफ कई अवॉर्ड भी जीत चुकीं हैं।


वहीं अब कृष्णा श्रॉफ टेलीविजन की दुनिया में भी कदम रख चुकीं हैं, जाहिर है कि "खतरों के खिलाड़ी" के बाद उन्हें और अच्छे प्रोजेक्ट ऑफर होंगे, और क्या पता वे बॉलीवुड में भी डेब्यू करें। कृष्णा श्रॉफ के टोटल नेटवर्थ के बारे में आपको बताएं तो रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी टोटल नेटवर्थ 41 करोड़ रुपए है।

कृष्णा की सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग (Krishna Shroff Instagram Fan Following)

कृष्णा श्रॉफ भले ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे बेहद एक्टिव रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ की फिटनेस देखते बनती है। फिटनेस फ्रीक कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस दिखाने में भी पीछे नहीं हटती, उनके द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। कृष्णा के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story