×

Khel Khel Main Budget: अक्षय की इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म का बजट सुन उड़ जाएंगे आपको होश

Khel Khel Main Budget: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है। आइए आज हम आपको उनकी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'खेल खेल में' के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 April 2024 10:35 AM GMT
Khel Khel Main Budget
X

Khel Khel Main Budget (Image Credit: Social Media)

Khel Khel Main Budget: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खूब छाए हुए हैं। जहां अप्रैल माह में उनकी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' बड़े पर्दे पर रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है, तो वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर भी एक बड़ा अपडेट आया है। दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फरदीन खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। लेकिन क्या आप अक्षय की इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म का बजट जानते हैं? अगर नहीं...तो फिल्म का बजट सुन आपके होश उड़ने वाले हैं। तो आइए जानते हैं क्या है फिल्म 'खेल खेल में' का बजट?

फिल्म 'खेल खेल में' की पूरी हुई शूटिंग (Akshay Kumar Movie Khel Khel Main Update)

अक्षय कुमार की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप होती हैं, लेकिन बावजूद इसके एक्टर हार नहीं मानते हैं और हर साल दर्शकों के बीच एक नई फिल्म लेकर आते हैं। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्में ज्यादातर पसंद की जाती है। फिल्म की बात करें, तो इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है और बहुत जल्द फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।


क्या है फिल्म 'खेल खेल में' की कहानी? (Khel Khel Main Story In Hindi)

'खेल खेल में' की कहानी पर नजर डाले, तो ये फिल्म कुछ पुराने दोस्तों की कहानी है। ऐसे दोस्त जो एक गेम खेलते हैं। ऐसा खेल जिससे उन दोस्तों के बीच का बॉन्ड और दोस्ती दिखती है। इसी खेल के आस-पास इन सारे दोस्तों की ज़िंदगी और उनके पर्सनल-प्रोफेशनल रिश्तों को दिखाया जाएगा। वैसे इस बात में कोई शक नहीं है कि अक्षय कुमार की फिल्मों की कहानी काफी दमदार होती है।


17 साल बाद साथ दिखेंगे अक्षय-फरदीन (Akshay Kumar Fardeen Khan Movie)

बता दें कि फिल्म 'खेल खेल में' अक्षय कुमार के साथ एक्टर फरदीन खान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में करीब 17 साल बाद अक्षय कुमार और फरदीन खान साथ दिखने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'हे बेबी' में साथ काम कर चुके हैं। अक्षय और फरदीन के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। इसके अलावा भी फिल्म में कई अन्य कलाकार हैं। हालांकि, इन्हें लेकर अभी ज्यादा जानकारी रिवील नहीं की गई है।


क्या है फिल्म 'खेल खेल में' का बजट? (Khel Khel Main Budget)

खबरों की मानें, तो अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' का बजट 200 करोड़ रुपये है। हालांकि, इसे लेकर अभी मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो इसकी लिस्ट काफी लंबी है। 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'खेल खेल में' के अलावा अक्षय कुमार 'स्काय फोर्स', 'वेलकम टू द जंगल', ‘हाउसफुल 5’ 'जॉली एलएलबी 3' और ‘हेरा फेरी 3’ जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। इन सभी फिल्मों के अलावा अक्षय के पास रोहित शेट्टी की 'सिंघम 3' भी है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story