×

Bhojpuri Hit Songs: स्क्रीन छिपाकर देखें अक्षरा सिंह-खेसारी लाल यादव का ये गाना, पलंगतोड़ रोमांस देख छूट जायेगा पसीना

Khesari Lal Yadav-Akshara Singh Hit Song: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक गाना यूट्यूब और खूब वायरल हो रहा है और दर्शकों द्वारा बार-बार सुना भी जा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 July 2023 1:32 PM GMT
Khesari Lal Yadav-Akshara Singh Hit Song: भोजपुरी गाने लगातार ट्रेंड में रहते हैं, वो चाहे कितने ही साल पुराना गाना क्यों न हो। आज कल जिस तरह से लोगों के बीच भोजपुरी गानों का क्रेज बढ़ रहा है, उसे देख तो यही लग रहा है कि आने वाले समय में भोजपुरी इंडस्ट्री दुनियाभर में अपनी एक अच्छी जगह बना लेगी। भोजपुरी गाने सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों द्वारा सुने जा रहें हैं और Reels भी खूब बनाए जा रहें हैं, इसी बीच भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक गाना यूट्यूब और खूब वायरल हो रहा है और दर्शकों द्वारा बार-बार सुना भी जा रहा है।

प्यार में डूबे अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का जो गाना यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है उसका नाम "आग लगे ना राजा" है। ये गाना लगभग 4 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, लेकिन जिस तरह यह ट्रेंड कर रहा है, उसे देख तो यही लग रहा है कि जैसे ये गाना कल ही रिलीज हुआ हो।

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह पर इस रोमांटिक नंबर को बहुत ही खास अंदाज में फिल्माया गया है। दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने बन रही है। अक्षरा सिंह आधी रात में खेसारी संग इश्क लड़ाने के लिए तड़प रहीं हैं और इसी की वजह से वह खेसारी को परेशान कर रहीं हैं। अंधेरे में फिल्माया गया ये गाना बेहद ही धमाकेदार है।

अक्षरा सिंह का दिखा हॉट अंदाज

"आग लगे ना राजा" गाने में अक्षरा सिंह का बेहद हॉट अंदाज दिखाई दे रहा है। रेड कलर का पेटीकोट और ब्लाउज पहने अक्षरा सिंह खेसारी लाल यादव के साथ बिस्तर पर खूब रोमांस कर रहीं हैं। अक्षरा और खेसारी के इस वीडियो को देख तो दर्शक पानी-पानी हो जाते हैं, हालांकि दर्शकों को दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री बेहद पसंद भी आती है। अक्षरा सिंह और खेसारी का यह वीडियो इतना हॉट है कि फैंस इसे आज भी बार-बार देखते हैं, इसी के चलते ये गाना अधिकतर ही ट्रेंडिंग में रहता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story