×

Bhojpuri Romantic Song: पहली नजर में काजल राघवानी की अदाओं पर फिदा हुए खेसारी, करने लगे ऐसी हरकत, देखें

Khesari Lal-Kajal Raghwani Song: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी पर्दे पर जब भी आती थी, बवाल मचा देती थी।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Aug 2023 12:36 PM GMT
Khesari Lal-Kajal Raghwani Song: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी पर्दे पर जब भी आती थी, बवाल मचा देती थी। वह चाहे कोई फिल्म हो या फिर गाना, दर्शकों के बीच आते ही, पल भर वायरल हो जाता है। खेसारी लाल और काजल राघवानी के फैंस आज भी दोनों की फिल्में और गाने देखना बेहद पसंद करते हैं। इसी बीच दोनों का रोमांटिक नंबर "कौना देवता के गढ़ल संवारल बड़ू" चर्चा में आ चुका है।

आज भी दर्शकों के दिलों में बसा हुआ है ये गाना

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का रोमांटिक गाना "कौना देवता के गढ़ल संवारल बड़ू" लगभग 6 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, लेकिन आज भी दर्शक इसे भूल नहीं पाएं हैं। गाने की लिरिक्स से लेकर इसका फिल्मांकन दर्शकों को बहुत पसंद आता है और यही वजह है कि वे इस गाने को चाहे जितनी बार देखें उनका मन नहीं भरता।

"कौना देवता के गढ़ल संवारल बड़ू" गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की बेहद रोमांटिक और प्यारी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने की स्टोरी में दिखाया गया है कि खेसारी लाल यादव को पहली नजर में ही काजल राघवानी से प्यार हो जाता है और वे उनके पीछे-पीछे जाने लगते हैं। काजल के प्यार में खेसारी इतना डूब जाते हैं कि उन्हें पता ही नहीं चलता और वे कहीं भी खड़े होकर डांस करने लग जाते हैं। गाने को बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है।

"मेंहदी लगा के रखना" फिल्म का है ये गाना

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह रोमांटिक गाना फिल्म "मेंहदी लगा के रखना" का है, जिसमें काजल और खेसारी के अलावा ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा समेत कई और कलाकार थे। फिलहाल बताते चलें कि "कौना देवता के गढ़ल संवारल बड़ू" गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद अपनी आवाज में गाया है, लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे थे और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया था और उन्होंने ही गाने को भी डायरेक्ट किया था। इस रोमांटिक गाने को अबतक 114 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story