×

Bhojpuri Song: खेसारी को रिझाने के लिए काजल राघवानी ने कर दी हदें पार, हॉट वीडियो कर देगा बेहाल

Khesari Lal Kajal-Raghwani Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भले ही सालों से एकसाथ पर्दे पर नजर नहीं आई है, लेकिन फिर भी इनके पुराने गाने ही आज भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Aug 2023 12:04 PM GMT
Khesari Lal Kajal-Raghwani Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भले ही सालों से एकसाथ पर्दे पर नजर नहीं आई है, लेकिन फिर भी इनके पुराने गाने ही आज भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। काजल और खेसारी की लड़ाई के बाद दर्शक अपनी इस फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी को भूल नहीं पाए, इसलिए दर्शक दोनों के गाने आज भी सुनना पसंद करते हैं। शायद यही वजह है कि दोनों के सालों पुराने गाने भी यूट्यूब पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। इन दिनों खेसारी और काजल राघवानी का गाना "जबले जागल बानी" यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा खेसारी और काजल राघवानी का ये गाना

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने दर्शक आज भी बहुत ही चाव से सुनते हैं, खासतौर पर दोनों के रोमांटिक गानों को। खेसारी और काजल एकसाथ पर्दे पर जो केमिस्ट्री क्रिएट करते थे, उसकी बात ही कुछ और हुआ करती थी। फिलहाल हम यहां खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के जिस वीडियो सॉन्ग की बात कर रहें है वह केवल यूट्यूब पर ही नहीं बल्कि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी ट्रेंड कर रहा है और दर्शक जमकर Reels बना रहें हैं।

काजल राघवानी और खेसारी का दिखा हॉट रोमांस

"जबले जागल बानी" वीडियो सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। काजल राघवानी अपनी हॉट अदाएं दिखा खेसारी को रिझाने में लगीं हुईं हैं। रोमांस के साथ ही गाने में धमाकेदार डांस भी देखने को मिल रहा है।

गाने को मिल चुका है ताबड़तोड़ व्यूज

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने "जबले जागल बानी" 87 मिलियन व्यूज मिल चुका है। ये गाना लगभग 3 साल पहले वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। बताते चलें कि इस शानदार गाने को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स प्यारेलाल यादव ने लिखें हैं, वहीं म्यूजिक मधुकर आनंद ने कंपोज किया है। पराग पाटिल ने वीडियो सॉन्ग को डायरेक्ट किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story