×

Bhojpuri Hit Song: खेसारी लाल-काजल राघवानी का हॉट वीडियो, देख लगेगा 440 वोल्ट का झटका

Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani Song: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव भले ही कुछ सालों से एकसाथ किसी प्रोजेक्ट में काम ना कर रहें हों, लेकिन फिर भी इनका क्रेज दर्शकों के बीच कम नहीं हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Aug 2023 12:17 PM GMT
Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani Song: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव भले ही कुछ सालों से एकसाथ किसी प्रोजेक्ट में काम ना कर रहें हों, लेकिन फिर भी इनका क्रेज दर्शकों के बीच कम नहीं हुआ है। जी हां!! तभी तो इनके सालों पुराने गाने यूट्यूब पर खूब ट्रेंड करते हैं। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी पर्दे की सबसे चहेती जोड़ी में से एक थी, इसी कारण आज भी इस जोड़ी की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा होती है।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा खेसारी और काजल राघवानी का गाना

फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के गाने अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं और इसी बीच दोनों का एक पुराना वीडियो सॉन्ग "ओठवा लागेला चॉकलेट" खूब ट्रेंड कर रहा है। काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये गाना बेहद रोमांटिक हैं, जिसमें रोमांस के साथ ही दोनों का एनर्जी से भरपूर डांस भी देखने को मिल रहा है।

फिल्म "संघर्ष" का है ये हिट गाना

खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी को एकसाथ पर्दे पर देखना आखिर किसे पसंद नहीं होगा, फैंस तो आज भी चाहते हैं कि दोनों एकसाथ काम करें। हालांकि जैसा कि अब दोनों के बीच दोबारा दोस्ती हो चुकी है तो क्या पता फिर यह हिट ऑनस्क्रीन जोड़ी पर्दे पर वापसी कर लें। काजल और खेसारी की जोड़ी पर्दे पर जिस तरह से हर सीन को खास बना देती थी, उसकी दर्शक आज भी तारीफ करते हैं।

फिलहाल बताते चलें कि "ओठवा लागेला चॉकलेट" गाना फिल्म "संघर्ष" का है। जहां एक तरफ "संघर्ष" के गाने ट्रेंड कर रहें हैं, वहीं "संघर्ष 2" रिलीज होने के लिए तैयार है। काजल और खेसारी पर फिल्माया गया रोमांटिक गाना "ओठवा लागेला चॉकलेट" को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है, लिरिक्स पवन पांडे ने लिखें थे और म्यूजिक धनंजय मिश्रा ने कंपोज किया था। अबतक इस गाने को 41 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story