×

Khesari Lal Video Song: आधी रात को खेसारी पर चढ़ा डांस का भूत, इस एक्ट्रेस संग लगाए खूब ठुमके, देखें वीडियो

Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani Song: पुराने गाने भी खेसारी लाल यादव के यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहें हैं, अभी ही देख लीजिए! खेसारी लाल यादव का सालों पुराना गाना "हरदिया काम न करी ताजा" यूटयूब पर जबरदस्त बवाल मचा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Aug 2023 12:36 PM GMT (Updated on: 5 Aug 2023 1:30 PM GMT)
Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani Song: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव अपनी पॉवर पैक परफॉर्मेंस से दर्शकों को खूब एंटरटेन करते रहते हैं। खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के यूं ही ट्रेंडिंग स्टार नहीं कहलाते, इसके पीछे की अपनी एक वजह है। जी हां!! दरअसल खेसारी लाल यादव के गाने हर वक्त ट्रेंड में रहते हैं, हम सिर्फ नए गानों की ही बात नहीं कर रहें हैं बल्कि सालों पुराने गाने भी खेसारी लाल यादव के यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहें हैं, अभी ही देख लीजिए! खेसारी लाल यादव का सालों पुराना गाना "हरदिया काम न करी ताजा" यूटयूब पर जबरदस्त बवाल मचा रहा है।

काजल राघवानी और खेसारी के गाने ने उड़ाया गर्दा

खेसारी लाल यादव जिस भी अभिनेत्री संग स्क्रीन शेयर करते हैं, पर्दे पर तहलका मच जाता है। अपने रोमांस और एक्टिंग से वह दर्शकों के दिलों पर छा जाते हैं। वहीं अगर भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी संग अगर उनकी केमिस्ट्री की बात की जाए, तो उसपर तो दर्शक फिदा हो चुके हैं। हां! भले ही अब खेसारी और काजल साथ काम नहीं करते, लेकिन एक समय था जब दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी पर्दे पर खूब धूम मचाई थी।

फिलहाल खेसारी और काजल राघवानी के गाने "हरदिया काम न करी ताजा" में भी दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है। आधी रात दोनों जमकर डांस कर रहें हैं, साथ ही रोमांस भी फरमा रहें हैं। काजल और खेसारी का यह गाना इतना हॉट है कि इसे देखते ही दर्शक पानी-पानी हो जाते हैं।

5 साल पहले रिलीज हुआ था ये गाना

बता दें कि काजल राघवानी और खेसारी लाल एवं का गाना "हरदिया काम न करी ताजा" सिंगल नहीं है, बल्कि यह एक फिल्म का गाना है, जिसका नाम "मैं सेहरा बांध के आउंगा" है। इस फिल्म के गाने "हरदिया काम न करी ताजा" को लगभग 5 साल पहले एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था, जिसे अबतक 91 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

बताते चलें कि इस धमाकेदार गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया था, लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे थे जबकि म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया था और उन्होंने ही फिल्म और गाने दोनों को डायरेक्ट किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story