×

Bhojpuri Film Trailer: खेसारी लाल यादव की 'मेरे नैना तेरे नैना' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस से भरपूर है फिल्म की कहानी

Bhojpuri Film Trailer: खेसारी लाल यादव की फिल्म "मेरे नैना तेरे नैना" काफी समय से चर्चा में हैं, फिल्म का एक ट्रेलर बहुत समय पहले जारी किया गया था और वहीं आज फिर एक नया ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो सस्पेंस से भरपूर लग रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 13 May 2023 3:46 PM GMT
Bhojpuri Film Trailer: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म "संघर्ष 2" का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे और अब आज अभिनेता की फिल्म "मेरे नैना तेरे नैना" का भी ट्रेलर जारी कर दिया गया।

सस्पेंस से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

खेसारी लाल यादव की फिल्म "मेरे नैना तेरे नैना" काफी समय से चर्चा में हैं, फिल्म का एक ट्रेलर बहुत समय पहले जारी किया गया था और वहीं आज फिर एक नया ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो सस्पेंस से भरपूर लग रहा है। खेसारी लाल यादव के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री खुशबू शर्मा भी हैं। ट्रेलर में खेसारी और खुशबु का बेहद रोमांटिक अंदाज भी नजर आ रहा है।

ट्रेलर देख दर्शक हुए एक्साइटेड

खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म "मेरे नैना तेरे नैना" का ट्रेलर जैसे ही रिलीज हुआ फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक दिखाई दे रहें हैं। कमेंट में दर्शक ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "ट्रेंडिंग स्टार खेसारी भैया को कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता।"

"मेरे नैना तेरे नैना" स्टार कास्ट

भोजपुरी की इस अपकमिंग फिल्म में खेसारी लाल यादव और खुशबू शर्मा के अलावा कामाक्षी ठाकुर, नीना चीमा, रितु शर्मा, निशिकांत दीक्षित और चुन्नू मेहरा जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म को लाल विजय शाहदेव ने डायरेक्ट किया है जबकि प्रोड्यूसर अमृता शाहदेव और मधुकर वर्मा हैं। ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story