×

Khesari Lal Yadav और एक्ट्रेस Megha का रोमांटिक नंबर, उड़ा रहा दर्शकों के होश, देखें जरूर

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी के हिट मशीन कहलाने वाले खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म "संघर्ष 2" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Aug 2023 11:59 AM GMT
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी के हिट मशीन कहलाने वाले खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म "संघर्ष 2" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। जहां एक ओर दर्शक "संघर्ष 2" के लिए उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिए हैं, वहीं दूसरी ओर मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का नया रोमांटिक वीडियो "मक्खन लगाई की ढक्कन लगाई" जारी कर दिया है, जो गदर मचा रहा है।

खेसारी लाल यादव और मेघा श्री ने लगाई आग

खेसारी लाल यादव भोजपुरी के किंग हैं। उनका गाना लोगों के बीच गदर ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता। वीडियो सॉन्ग "मक्खन लगाई की ढक्कन लगाई" रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर जोरों से वायरल हो रहा है और अब तो फैंस और यूजर्स इस गाने पर रील भी बनाने लगे हैं।

खेसारी लाल यादव के साथ इस म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी की हसीना मेघा श्री नजर आ रहीं हैं। मेघा श्री और खेसारी की केमिस्ट्री ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। इस गाने में डांस के साथ ही कुछ हॉट सीन्स भी देखने को मिल रहें हैं, जिसे देख दर्शक पसीने से तर-बतर हो गए हैं।

खेसारी लाल यादव ने गाने को दी अपनी आवाज

'मक्खन लगाई की ढक्कन लगाई' भोजपुरी सॉन्ग को खेसारी लाल यादव के साथ ही सिंगर शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। वहीं गाने में अभिनेत्री मेघाश्री का लुक भी दर्शकों का खूब ध्यान खींच रहा है। मेघा पीली और हल्के हरे रंग की साड़ी में बेहद हॉट नजर आ रही हैं, बीच-बीच में वेस्टर्न आउटफिट में भी वह बिजलियां गिराते नजर आ रहीं है। इस शानदार गाने की लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है।

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म "संघर्ष 2"

भोजपुरी की मच अवेटेड फाइल "संघर्ष 2" का निर्देशन पराग पाटिल ने किया है। फिल्म में खेसारी लाल यादव, मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान मुख्य किरदारों में हैं, जबकि सुशील सिंह, संजय पांडे, विनीत विशाल, अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, वर्णय मल्होत्रा, जे नीलम, रोहित सिंह, पप्पू यादव, सुबोध सेठ, मनीष चतुर्वेदी, वैभव राय, अक्की, संजीव मिश्रा, यादवेंद्र यादव, ओपी कश्यप जैसे कलाकार सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। खेसारी की यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है, जिसमें वह एक बेहद अलग लुक में नजर आएंगे। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story