×

Bhojpuri Hit Song: खेसारी से तंग आकर इस एक्ट्रेस ने उठाया ऐसा कदम, फिर पूरी रात पीछे-पीछे घूमे अभिनेता

Khesari Lal Yadav Hit Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब डंका बजता है। अपनी मेहनत और लगन के दम पर खेसारी आज जिस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, उनका जलवा देखते बनता है। खेसारी लाल यादव के लाखों लोग दीवाने हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 May 2023 4:21 PM GMT
Khesari Lal Yadav Hit Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब डंका बजता है। अपनी मेहनत और लगन के दम पर खेसारी आज जिस मुकाम पर पहुंच चुके हैं, उनका जलवा देखते बनता है। खेसारी लाल यादव के लाखों लोग दीवाने हैं। मालूम हो कि खेसारी हर दूसरे-तीसरे दिन के अंदर अपना एक नया गाना रिलीज करते हैं, वहीं उनके फैंस धड़ल्ले से उन गानों पर अपने प्यार की बारिश करते हैं। महज एक दिन के अंदर खेसारी लाल यादव के हर गाने पर मिलियन व्यूज क्रॉस हो जाते हैं।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा खेसारी लाल यादव का ये गाना

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के नए गाने ट्रेंडिंग में रहते ही हैं, साथ ही पुराने गाने भी खूब वायरल होते हैं। इसी बीच उनका एक पुराना गाना दर्शकों द्वार खूब देखा जा रहा है और इसी के चलते यह यूट्यूब पर ट्रेंड भी करने लगा है। यूटयूब पर ट्रेंड कर रहे गाने का नाम "दुरे रही राजा जी" है। खेसारी का यह गाना हिट तो हो ही चुका है और अब एकबार फिर दर्शकों द्वारा बार-बार देखा जा रहा है।

छा गई रक्षा गुप्ता संग खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री

खेसारी लाल यादव संग इस गाने में एक्ट्रेस भोजपुरी रक्षा गुप्ता नजर आ रहीं हैं। दोनों की शानदार केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया हैं, खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता की एक्टिंग से लेकर लिरिक्स, बीट सबकुछ कमाल की है। बताते चलें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स अखिलेश कश्यप और संतोष राजा ने लिखे हैं। गाने का म्यूजिक एबी गुप्ता ने दिया है और वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है। "दुरे रही राजा जी" वीडियो सॉन्ग साल 2022 में रिलीज हुआ था और अबतक इसे 40 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story