Bhojpuri New Songs: खेसारी ने भोजपुरी एक्ट्रेस सपना चौहान को किया लिपलॉक किस, दिल थामकर देखें ये वीडियो

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Gana: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने नए वीडियो सॉन्ग "चुम्मा हs बिटामिन" की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं। खेसारी लाल यादव का यह गाना आज ही रिलीज हुआ है और कमाल का प्रदर्शन कर रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Jun 2023 2:53 AM GMT
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने नए वीडियो सॉन्ग "चुम्मा हs बिटामिन" की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं। खेसारी लाल यादव का यह गाना आज ही रिलीज हुआ है और कमाल का प्रदर्शन कर रहा है। खेसारी लाल यादव के अच्छे खासे प्रशंसक है और ऐसे में जब भी उनका कोई नया गाना रिलीज होता है तो दर्शक टूट पड़ते हैं और उस गाने को बार-बार सुनते हैं।

खेसारी संग इस भोजपुरी अदाकारा ने काटा बवाल

खेसारी लाल यादव के फैंस के संख्या आए दिन बढ़ रही है, क्योंकि जिस तरह से बैक टू बैक अपनी आवाज में वह नया गाना रिलीज करते हैं फैंस उनकी आवाज के दीवाने बन जाते हैं, उनका हर गाना इतना धमाकेदार होता है कि दर्शक थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं।

वहीं अब अगर हम उनके हालिया रिलीज हुए वीडियो सॉन्ग "चुम्मा हs बिटामिन" की बात करें तो उसमें सुपरस्टार संग भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस सपना चौहान नजर आ रहीं हैं। खेसारी और सपना चौहान की केमिस्ट्री पर्दे पर इतनी धमाकेदार लग रही है कि दर्शक पूरी तरह गाने में खो चुके हैं। गाने में दोनों का रोमांस तो देखने को मिल रहा है साथ ही दोनों लिपलॉक किस करते भी दिख रहें हैं।

धुआंधार है गाना

खेसारी लाल यादव के हर गानों की तरह ही उनका ये नया गाना "चुम्मा हs बिटामिन" भी बेहद धुआंधार है। ये गाना अभी से ही यूट्यूब पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और व्यूज भी खूब धड़ल्ले से मिल रहा है। बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और अनुपमा यादव ने अपनी आवाज से सजाया है। लिरिक्स सूरज सिंह द्वारा लिखा गया है, जबकि म्यूजिक दीपक और मोनू सिन्हा ने दिया है। वीडियो सॉन्ग को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है। इस धुआंधार गाने को आप आदित्य फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story