×

Bhojpuri Hit Song: यूट्यूब पर बवाल काट रहा खेसारी का ये धांसू गाना, पार्टियों के लिए है एकदम परफेक्ट

Bhojpuri Superhit Song: भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहलाने वाले खेसारी लाल यादव का तो कोई जवाब ही नहीं है। उनके गानों और फिल्मों का भोजपुरी दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार करते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 May 2023 5:43 PM GMT
Bhojpuri Superhit Song: भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहलाने वाले खेसारी लाल यादव का तो कोई जवाब ही नहीं है। उनके गानों और फिल्मों का भोजपुरी दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार करते हैं। खेसारी लाल यादव अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी शानदार गायिकी की वजह से छाए रहते हैं। उनके लगभग सभी गानों पर मिलियन व्यूज बड़ी ही आसानी से आ जाते हैं।

यूट्यूब पर खूब ट्रेंड करता है खेसारी लाल यादव का गाना

हिट मशीन खेसारी लाल यादव का गाना हर दूसरे-तीसरे दिन के अंतराल में रिलीज होता रहता है। पिछले कई सालों से वह भोजपुरी पर्दे पर राज कर रहें हैं और अपनी एक्टिंग, डांसिंग और सिंगिंग से फैंस को एंटरटेन करते आ रहें हैं। खेसारी लाल यादव ने कुछ ऐसे गाने दिए हैं जो यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं और साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इन गानों की झूम देखने को मिलती है, उसी में से एक गाना है "कमरिया पे भाला चली"।

"कमरिया पे भाला चली" गाने ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा

खेसारी लाल यादव का गाना "कमरिया पे भाला चली" खूब गर्दा उड़ाया हुआ है। बता दें कि यह गाना 8 महीने पहले रिलीज हुआ था और अभी भी यह पब्लिक के बीच बवाल काट रहा है। खेसारी लाल यादव ने इस गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस संग स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस दी है। खेसारी संग भोजपुरी अदाकारा ने जबरदस्त डांस किया है, दोनों की एनर्जी देखने लायक है। इस वीडियो सॉन्ग में नजर आ रहीं एक्ट्रेस ने अपने ठुमके से तो पूरा यूपी बिहार को नचा दिया है। आज के समय में "कमरिया पे भाला चली" गाना पार्टियों और शादियों की रौनक बन चुका है।

"कमरिया पे भाला चली" गाने को मिले जबरदस्त व्यूज

आइटम सॉन्ग "कमरिया पे भाला चली" को खेसारी सिंह यादव और भोजपुरी की बेहतरीन सिंगर शिल्पी राज ने गाया है, खेसारी और शिल्पी राज ने साथ में अबतक कई हिट गाने दे चुके हैं। वहीं इस गाने की लिरिक्स टुनटुन यादव ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है, जबकि वीडियो का निर्देशक पवन पाल द्वारा किया गया है। इस जबरदस्त गाने को अबतक 98 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story