×

Bhojpuri Song: यहां है भोजपुरी का सबसे धमाकेदार गाना, सुनते ही थिरक उठेंगे आप

Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने दर्शकों के बीच जबरदस्त धूम मचाए रहते हैं, वहीं साथ ही खेसारी का एक बेहद पुराना गाना ट्रेंड करने लगा है|

Shivani Tiwari
Published on: 3 Aug 2023 12:01 PM GMT
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने दर्शकों के बीच जबरदस्त धूम मचाए रहते हैं। एक तरफ इन दिनों जहां खेसारी लाल यादव के भक्ति गाने दर्शकों के बीच छाए हुए हैं, वहीं साथ ही खेसारी का एक बेहद पुराना गाना ट्रेंड करने लगा है, जो बेहद ही धमाकेदार है। यकीनन खेसारी के इस गाने को सुन आप थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे।

खेसारी लाल यादव का ये गाना कर रहा ट्रेंड

खेसारी लाल यादव का गाना जो यूट्यूब के साथ ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंडिंग में बना हुआ है उसका नाम "मोहल्ला माचिस हो गया" है। खेसारी के इस गाने का क्रेज दर्शकों में खूब देखने को मिल रहा है। खासतौर पर गाने में खेसारी के लुक की जमकर तारीफ की जा रही है। खेसारी के साथ गाने में जो अदाकारा नजर आ रहीं हैं, उन्होंने अपने ठुमके से पूरी महफिल ही लूट ली है। खेसारी और भोजपुरी हसीना ने मिलकर पूरे यूपी-बिहार को नचा दिया है।

भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का है ये गाना

खेसारी लाल यादव का गाना "मोहल्ला माचिस हो गया" भोजपुरी की हिट फिल्म "लिट्टी चोखा" का है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी, प्रीती सिंह, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस जैसे कलाकार नजर आए थे। फिल्म का डायरेक्शन पराग पाटिल ने किया था।

फिलहाल बात करें अगर "मोहल्ला माचिस हो गया" गाने की तो इसे खेसारी लाल यादव के साथ स्वाति शर्मा ने मिलकर गाया है। लिरिक्स यादव राज ने लिखें थे जबकि म्यूजिक कंपोज ओम झा हैं। एक साल पहले रिलीज हुए इस गाने को अबतक 1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

अक्सर ट्रेंडिंग में रहते हैं खेसारी लाल यादव के गाने

खेसारी लाल यादव के फैंस की संख्या दिनों दिन बढ़ रही है। फैंस खेसारी के गानों और फिल्मों को बहुत प्यार देते हैं और यही वजह है कि खेसारी के नए और पुराने दोनों ही गाने ट्रेंड में बने रहते हैं और दर्शक जमकर Reels बनाते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story