×

Bhojpuri Hit Song: खेसारी लाल का तनुश्री चटर्जी संग हॉट वीडियो वायरल, देख मचल उठेगा मन

Khesari Lal Yadav and Tanushree Chatterjee Song: भोजपुरी का कोई न कोई गाना आए दिन ट्रेंड करता रहता हैं। नए के साथ ही साथ भोजपुरी के कुछ पुराने गाने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा में बनें हुए हैं, पब्लिक उन गानों पर धड़ल्ले से Reels बना रही है|

Shivani Tiwari
Published on: 2 July 2023 7:43 AM GMT
Khesari Lal Yadav and Tanushree Chatterjee Song: भोजपुरी का कोई न कोई गाना आए दिन ट्रेंड करता रहता हैं। नए के साथ ही साथ भोजपुरी के कुछ पुराने गाने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा में बनें हुए हैं, पब्लिक उन गानों पर धड़ल्ले से Reels बना रही है और इन सबमें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का भी एक गाना ट्रेंडिंग में बना हुआ है, जिसका नाम "भतार मजा बाहरी" है।

यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा गाना

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि भोजपुरी गानों का क्रेज दर्शकों के बीच तेजी से बढ़ रहा है, कभी भी कोई भी गाना ट्रेंड करने लग जा रहा है, चाहे वह 6-7 साल पुराना ही क्यों न हो। वहीं अब खेसारी लाल का गाना "भतार मजा बाहरी" एक बार फिर सालों बाद दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचाए हुए है, इस गाने में खेसारी लाल यादव संग हॉट एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी हैं।

खेसारी और तनुश्री चटर्जी ने किया पलंग तोड़ डांस

खेसारी और तनुश्री चटर्जी ने "भतार मजा बाहरी" गाने में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं, दोनों का यह गाना इतना हॉट और और ऐसे-ऐसे सीन देखने को मिल रहें हैं, कि दर्शकों के पसीने छूट जा रहें हैं। खेसारी और तनुश्री चटर्जी की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते बन रही है।

गाने ने तोड़ा सारा रिकॉर्ड

बताते चलें कि खेसारी और तनुश्री दत्ता के गाने "भतार मजा बाहरी" 6 साल पहले नूपुर भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था, और इतने साल भी यह गाना जबरदस्त बवाल काट रहा है। बता दें कि इस गाने को दर्शकों से इतना प्यार मिला है कि इसे अबतक 213 मिलियन लोगों द्वारा देखा न चुका है। जी हां, आप व्यूज से ही गाने की पॉपुलैरिटी को लेकर कयास लगा सकते हैं।

इस फिल्म का है ये धमाकेदार गाना

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और तनुश्री दत्ता का सुपरहिट गाना "भतार मजा बाहरी" भोजपुरी फिल्म "ज्वाला" का है, वहीं इस गाने को खेसारी लाल यादव और सरोड़ी ने गाया है, लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story