×

Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म 'प्रेम की पुजारन' का ट्रेलर रिलीज, खेसारी का एक्शन देख रह जायेंगे दंग

Bhojpuri Film Prem Ki Pujaran Trailer: खेसारी लाल यादव भोजपुरी पर्दे पर अक्सर गर्दा उड़ाए रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Sep 2023 11:01 AM GMT
Bhojpuri Film Prem Ki Pujaran Trailer: खेसारी लाल यादव भोजपुरी पर्दे पर अक्सर गर्दा उड़ाए रहते हैं। उनकी फिल्म "संघर्ष 2" के सिनेमाघरों में रिलीज होने का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, वहीं इसी बीच खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Bhojpuri Film) की आने वाली फिल्म "प्रेम की पुजारन" का ट्रेलर सामने आ गया है, जिसमें सुपरस्टार का एक्शन तो यकीनन आपके होश उड़ा देगा।

रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव की फिल्म का ट्रेलर

खेसारी लाल यादव के साथ इस इस फिल्म में लीड रोल में अभिनेत्री यामिनी सिंह (Bhojpuri Actress Yamini Singh) नजर आ रहीं हैं। जी हां!! एक तरफ जहां रियल लाइफ में खेसारी और यामिनी सिंह (Khesari and Yamini) के बीच अनबन चल रही है, वहीं अब दोनों इस फिल्म में एकसाथ नजर आने वाले हैं। यामिनी सिंह ने ही फिल्म (Yamini Singh Bhojpuri Film) का ऐलान किया था और साथ ही ट्रेलर रिलीज डेट की भी जानकारी दे दी थी।

अब जब फिल्म "प्रेम की पुजारन" का वीडियो सामने आ गया है तो फैंस ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं। खासतौर पर खेसारी लाल यादव का धमाकेदार एक्शन। फिल्म के ट्रेलर में जिस तरह से खेसारी लाल यादव का एक्शन नजर आ रहा है, उसे देख लो फैंस को साउथ फिल्मों की याद आ गई।

एक्शन, रोमांस और ड्रामे से भरपूर होगी फिल्म

भोजपुरी की आने वाली फिल्म "प्रेम की पुजारन" (Prem Ki Pujaran Trailer) का ट्रेलर देख लग रहा है कि ये फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है, वहीं साथ ही कॉमेडी और रोमांस के साथ शानदार डायलॉग का जबरदस्त तड़का लगाया गया है।

बताते चलें कि फिल्म में खेसारी और यामिनी सिंह के अलावा एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Bhojpuri Actress Raksha Gupta) भी मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म (Bhojpuri Film 2023) का डायरेक्शन पंकज सिन्हा ने किया है, जबकि समर राज फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म का ट्रेलर तो आते ही छा चुका है, लेकिन अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story