×

Bhojpuri Songs: खेसारी लाल यादव ने एक्ट्रेस संग की खूब मस्ती, वीडियो बार-बार देखेंगे आप

Bhojpuri Song Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव का एक गाना आया था ‘छू के छोड़ देला’ जिसने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Jun 2022 2:52 PM GMT
Khesari lal yadav bhojpuri song choo ke chod dehla
X

Khesari lal yadav bhojpuri song choo ke chod dehla

Bhojpuri Song Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फैन फॉलोविंग ज़बरदस्त है और उनका हर गाना हिट हो जाता है। ऐसा ही उनका एक गाना आया था 'छू के छोड़ देला' (Choo Ke Chod Dehla) जिसने रिलीज़ होते ही तहलका मचा दिया था। फैंस अभी भी खेसारी के इस गाने को खूब पसंद करते हैं।

खेसारी लाल यादव आजकल सुर्खियों में हैं उनकी चर्चा किसी न किसी कारण से हमेशा होती ही रहती है। वहीँ एक्टर को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त दीवानगी देखने को भी मिलती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर खेसारी लाल यादव का गाना 'छू के छोड़ देला' एक बार फिर इंटरनेट पर छा गया है। व्यूज लगातार बढ़ते नज़र आ रहे हैं।

गाना 'छू के छोड़ देला' जब रिलीज़ हुआ था तब तो लोगों ने उसे काफी पसंद किया ही था लेकिन ये गाना आज भी भोजपुरी हिट गानों की लिस्ट (Bhojpuri Hit Songs List) में शुमार रहता है। साथ ही इस गाने में खेसारी लाल और एक्ट्रेस के बीच की ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इस रिलीज़ होने पर ही लोगों से इसका ज़बरदस्त रिस्पांस मिला था। जो आज भी कायम है। फिलहाल इस गाने को अभी तक 50,163,789 व्यूज मिल चुके हैं। और इसके व्यूज में दिनों दिन इज़ाफ़ा भी हो रहा है।

इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है। भोजपुरी स्टार का गाना सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है। इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story