×

Bhojpuri News: कौन हैं भोजपुरी की नन्ही स्टार खेसारी लाल की बेटी, इस फिल्म में किया है काम

Khesari Lal Yadav Daughter: खेसारी लाल यादव की बेटी कृति का नाम चर्चा में आ गया है। आइये जानते हैं कि कौन हैं खेसारी लाल की बेटी जिन्होंने उनके साथ फिल्मों में भी काम किया हुआ है।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Dec 2022 8:10 AM GMT
Khesari Lal Yadav Daughter
X

Khesari Lal Yadav Daughter (Image Credit-Social Media)

Khesari Lal Yadav Daughter: खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं लेकिन आजकल वो अपनी फिल्म या किसी गाने की वजह से नहीं बल्कि एक्टर ने अपना एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्हें उनके करियर से लेकर उनके परिवार तक को घेरा जा रहा है। जिससे अब वो टूट चुके हैं। साथ ही इन सब में खेसारी की बेटी कृति का नाम भी चर्चा में आ गया है। उनके नाम और चेहरे का इस्तेमाल कर के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाले जा रहे हैं जिससे खेसारी काफी भावुक और आहत हुए हैं। आइये जानते हैं कि कौन हैं खेसारी लाल की बेटी जिन्होंने उनके साथ फिल्मों में भी काम किया हुआ है।

कौन हैं खेसारी लाल यादव की बेटी

भोजपुरी सुपरस्टार जिनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है उन्होंने अपने दर्द को सबके सामने रखा था उन्होंने कहा था कि अब ये बात उनकी बेटी पर आ गयी है जहाँ उनकी बेटी का नाम और उनका चेहरा इस्तेमाल किया जा रहा है। आपको बता दें खेसारी की बेटी का नाम कृति है। खेसारी उन्हें दिलों जान से प्यार करते हैं वो हर पिता की तरह अपनी लाडली बिटिया को चाहते हैं। वहीँ खेसारी ने अपना वीडियो शेयर कर उनका भी ज़िक्र किया एक्टर ने कहा है कि अब उनके दुश्मन उनसे इस तरह से अपनी दुश्मनी निकाल रहे हैं। इस दौरान वो काफी भावुक भी नज़र आये।

फिल्मों में काम कर चुकीं हैं खेसारी की बेटी

खेसारी लाल यादव की बेटी भोजपुरी फिल्म में काम कर चुकीं हैं और ये फिल्म उन्होंने अपने पापा के साथ ही की थी जिसके लिए कृति को अवार्ड भी मिल चुका है। उन्होंने फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' नाम की फिल्म में काम किया है। कृति अपने मम्मी और पापा दोनों के बेहद करीब हैं और इनका बांड अक्सर सोशल मीडिया के ज़रिये भी नज़र आता है। दरअसल खेसारी अक्सर अपनी लाड़ली के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं। कृति अभी स्कूल में हैं और अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह से ध्यान दे रहीं हैं। फिलहाल वो बड़े होकर अपने पिता की ही तरह एक स्टार बनना चाहतीं हैं अभी पढ़ाई की वजह से वो फिल्मों में ज़्यादा ध्यान नहीं दे रहीं हैं लेकिन वो एक्ट्रेस बनने की खवाहिश रखतीं हैं।

खेसारी की बेटी को पहले मिल चुकी है धमकी

ये पहला मौका नहीं है जब खेसारी लाल की बेटी को टाग्रेट किया गया है उन्हें पहले भी रेप की धमकी तक मिल चुकी हैं। कुछ समय पहले एक यूट्यूबर ने एक्टर और उनके परिवार को बुरा भला बोला था और धमकी भी दी थी। जिसके बाद खेसारी आग बबूला हो उठे थे और उन्होंने बिहार के सीएम नितीश कुमार और बिहार पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की थी। वहीँ एक बार फिर खेसारी से दुश्मनी के चलते कोई उनकी बेटी को इसमें घसीट रहा है।

बिना नाम लिए लगाए गंभीर आरोप

दरअसल खेसारी लाल यादव ने एक वीडियो शेयर करके अपना दर्द बयां किया है जिसमे उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि वो पिछले कई सालों से भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करते आये हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो पूरी तरह से भोजपुरी इंडस्ट्री को एंटरटेन करते आये हैं और इसे लेकर उन्होंने अपने एफर्ट में कभी कोई कमी नहीं रखी। उन्होंने खुद को कामयाब बनाने और लोगों का मनोरंजन करने में दिन रात मेहनत की है। इस वजह से वो अपने पारावार को भी समय नहीं दे पाए। हर मौसम में चाहे वो सर्दी हो या गर्मी उन्होंने काम किया। ऐसे में अगर कुछ लोगों को लगता है कि वो भोजपुरी इंडस्ट्री के लायक नहीं हैं तो वो इस इंडस्ट्री को छोड़कर कहीं और काम करने चले जायेंगे। क्योकि उन्हें मेहनत करके काम करना बखूबी आता है।

खेसारी यहीं नहीं रुके उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें उनके करियर और परिवार तक को इन सब में घसीटा जा रहा है। इंटरनेट से उनके 200 गानों को भी डिलीट कर दिया गया है। वो अब महीने में 1 गाना ही गए रहे हैं जहाँ वो एक महीने में 20 से 30 गाने गाया करते थे। उनका मानना है कि उन्हें साइड कार्नर किया जा रहा है। उनके परिवार तक को इन सब चीज़ों में लाया जा रहा है जिनका इन सब से कोई लेना देना नहीं है। जिससे वो काफी दर्द से गुज़र रहे हैं उन्होंने कहा उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वो अपनी बेटी को क्या जवाब देंगे? गौरतलब है कि खेसारी की बेटी की तस्वीरों को अश्लील गानों में इस्तेमाल किया जा रहा है जिससे वो काफी आहत हैं। उन्होंने अपनी तुलना सुशांत सिंह राजपूत से भी की थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story