×

Bhojpuri New Song: खेसारी लाल यादव ने मारा ऐसा सेंट कि सपना चौहान का हो गया बुरा हाल, देखें वीडियो

Khesari Lal Yadav Latest Song: भोजपुरी जगत में रोजाना ऐसे कई गाने रिलीज होते हैं जो दर्शकों के बीच तहलका मचा रहें हैं। ये गाने सिर्फ यूटयूब पर ही नहीं बल्कि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी ट्रेंडिंग में रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 May 2023 12:38 PM GMT
Khesari Lal Yadav Latest Song: भोजपुरी जगत में रोजाना ऐसे कई गाने रिलीज होते हैं जो दर्शकों के बीच तहलका मचा रहें हैं। ये गाने सिर्फ यूटयूब पर ही नहीं बल्कि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी ट्रेंडिंग में रहते हैं। भोजपुरी गानों को लेकर पब्लिक के बीच क्रेज बढ़ता ही जा रहा है, यूजर्स भोजपुरी ट्रेंडिंग सॉन्ग पर जमकर Reels बना रहें हैं जो आपको इंस्टाग्राम पर बड़ी ही आसानी से देखने को मिल जाएगा।

खेसारी लाल यादव ने फिर मचाया धमाल

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हर दूसरे दिन अपने नए गाने के साथ पब्लिक के बीच धमाका कर देते हैं। उनके एक गाने का जादू दर्शकों के सिर ने उतरता नहीं है कि तब से नया गाना भी गर्दा उड़ा देता है। खेसारी लाल यादव का आज एक नया भोजपुरी वीडियो सॉन्ग रिलीज हो गया है, जिसका नाम "सेंट के सीसी" है। "सेंट के सीसी" गाना रिलीज होते ही जबरदस्त बवाल मचा रहा है।

खेसारी की दीवानी हुई सपना चौहान

हालिया रिलीज हुए भोजपुरी वीडियो सॉन्ग "सेंट के सीसी" का नाम जिस तरह है, उसी पर गाना भी फिल्माया गया है। गाने में दिखाया गया है कि खेसारी लाल यादव एक सेंट मार कर आते हैं कि वहीं सपना चौहान उनकी दीवानी हो जाती हैं और आपे से बाहर आकर खेसारी पर खूब प्यार लुटाती हैं।

खेसारी और सपना चौहान की केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने हो गए हैं, वहीं गाने की बीट आपको झूमने पर मजबूर कर देती है। रोमांस के साथ ही "सेंट के सीसी" गाने में धमाकेदार डांस का भी तड़का लगाया है।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा गाना

खेसारी लाल यादव और सपना चौहान का ये धांसू गाना कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुआ है और अभी से ही यह यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स और म्यूजिक का कार्यभार कृष्णा बेदर्दी ने संभाला है, जबकि आशीष सत्यार्थी ने म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है। खेसारी और सपना के इस गाने ने पूरे इंटरनेट को हिला दिया है और व्यूज भी धड़ल्ले से आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story