×

Bhojpuri Hit Song: धूम मचा रहा खेसारी लाल यादव का गाना "नाथुनिया", तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, मिले ताबड़तोड़ व्यूज

Khesari Lal Yadav Hit Song: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव को लाखों लोग पसंद करते है, और यह संख्या समय के साथ बढ़ती ही जा रही है। अभिनेता अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी डांसिंग और अपनी आवाज के लिए भी काफी फेमस हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 May 2023 3:39 PM GMT
Khesari Lal Yadav Hit Song: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव को लाखों लोग पसंद करते है, और यह संख्या समय के साथ बढ़ती ही जा रही है। अभिनेता अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी डांसिंग और अपनी आवाज के लिए भी काफी फेमस हैं। वहीं उनके गानों की तो बात ही कुछ और है, फैंस एक बार नहीं बल्कि बार-बार सुनना पसंद करते हैं, चाहे उनका कितना भी पुराना गाना क्यों न हो।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है खेसारी का गाना "नथुनिया"

खेसारी लाल यादव के गाने अधिकतर ही यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं और इसी बीच उनका एक पुराना गाना "नथुनिया" भी यूटयूब पर ट्रेंड करने लगा है। बताते चलें कि खेसारी का यह गाना करीब 1 साल पहले रिलीज हुआ था, और आज भी दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है।

वीडियो सॉन्ग में खेसारी लाल यादव संग इस अभिनेत्री ने मचाया तहलका

"नथुनिया" वीडियो सॉन्ग अभिनेता खेसारी संग अर्शिया अर्शी नजर आ रहीं हैं। दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर दर्शकों को काफी पसंद आई। अभिनेत्री अर्शिया अर्शी ने अपने कमर तोड़ डांस से सबके होश उड़ा दिए, वहीं खेसारी ने भी अपनी जबरदस्त कमरिया हिलाई थी। इस सुपरहिट हुए गाने को खेसारी लाल यादव संग प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी थी। रिलीज के एक साल बाद भी यह गाना कमाल का प्रदर्शन कर रहा है।

"नथुनिया" गाने को मिले ताबड़तोड़ व्यूज

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह द्वारा गाए गए इस वीडियो सॉन्ग की लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखें हैं, जबकि योगेश सिंह ने इसे निर्देशित किया है। "नथुनिया" गाने को अबतक 317 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और 2.1 मिलियन लोगों द्वारा इसे लाइक किया जा चुका है। खेसारी लाल यादव का यह गाना अबतक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story