×

Khushi Kapoor ने अपने ब्लैक कट आउट ड्रेस और दिलकश तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाया तहलका

Khushi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चूंकि जान्हवी कपूर कि लड़की छोटी बहन खुशी कपूर ने अपनी हॉट पिक्स और ग्लैमरस अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 20 Aug 2022 9:41 AM GMT
Khushi Kapoor ने अपने ब्लैक कट आउट ड्रेस और दिलकश तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाया तहलका
X

Latest Pictures of Khusi Kapoor ( image: social media)

Khushi Kapoor: आपको बता दें कि, बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। युवा स्टारलेट अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ अपनी लाइफ की एक झलक देते हुए खुद की शानदार तस्वीरों के साथ अपने फैंस को को अच्छी तरह ट्रीट कर रहीं हैं। खुशी ने अपने लेटेस्ट फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कट-आउट फिट टू पीस ड्रेस पहने हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट करके सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। जिसके बाद, बहन जान्हवी कपूर ने यह कमेंट किया की, 'क्या यह असली है जबकि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने पोस्ट पर लिखा, 'अद्भुत'। करिश्मा कपूर, महीप कपूर और अन्य जैसे सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में खुशी के लिए प्यार डाला। वहीं जाह्नवी कपूर की लाडली छोटी बहन खुशी कपूर अपने इस कट आउट ब्लैक ड्रेस में बेहद अट्रैक्टिव और काफी सुंदर दिख रहीं है।




इस बीच खुशी कि जल्द ही आने वाली फिल्म तो, की फिल्म इंडस्ट्री में जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से फिल्मों में एंट्री करेंगी। जिससे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी इस फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी। खुशी और सुहाना के अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी हैं। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि,





फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए स्लेट किया गया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story