×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

VIRAL VIDEO:देखिए जाह्नवी किससे मांग रही है KISS,साफ नजर आर रही है इनकी लव केमेस्ट्री

suman
Published on: 4 Jun 2018 3:24 AM GMT
VIRAL VIDEO:देखिए जाह्नवी किससे मांग रही है KISS,साफ नजर आर रही है इनकी लव केमेस्ट्री
X

जयपुर:जाह्नवी कपूर की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में उनके साथ बहन खुशी भी नजर आ रही है। ये वीडियो कब का है ये तो कह पाना मुश्किल है लेकिन दोनों बहनों की केमेस्ट्री वीडियो में साफतौर पर देखी जा सकती है।

वीडियो की शुरुआत में जाह्नवी कहती दिख रही हैं, 'मेरे पास आप सब के लिए एक सरप्राइज है'. इसके बाद वीडियो में एंट्री होती है खुशी कपूर की. वीडियो में जाह्नवी खुशी से कहती हैं , 'मुझे किस दो..' और अपनी बहन की बात मानते हुए खुशी उन्हें किस करती हैं.जाह्नवी पहली बार किसी मैगजीन के कवर पर नजर आईं हैं और उन्होंने अपना पहला इंटरव्यू दिया है. वोग को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मसलों पर खुलकर बात की. साथ ही कवर के लिए कराए अपने शूट को लेकर भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. आप देखें इस फोटोशूट की वीडियो...

जाह्नवी ने खुद ही VOGUE को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी छोटी बहन खुशी उनका ध्यान रखती हैं. जाह्नवी के खाने से लेकर उनके सोने तक का ध्यान खुशी रखती हैं. जाह्नवी ने कहा था कि कई बार रात को मुझे नींद नहीं आती तो खुशी मुझे सुलाने के लिए मेरे कमरे में आती हैं.

suman

suman

Next Story