×

Kiara First Karwa Chauth: कियारा ने अपने हाथों में सजाई सिद्ध के नाम की मेंहदी, इस तरह मनाएंगी अपना पहला करवाचौथ

Kiara Advani and Sidharth Malhotra First Karwa Chauth: कियारा ने अपने चाहने वालों के साथ करवाचौथ प्रिपरेशन की एक छोटी सी झलक साझा कर दी है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Nov 2023 12:00 PM GMT
Kiara Advani and Sidharth Malhotra First Karwa Chauth
X

Kiara Advani and Sidharth Malhotra First Karwa Chauth (Photo- Social Media)

Kiara Advani and Sidharth Malhotra First Karwa Chauth: बॉलीवुड के फेवरेट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 1 नवंबर यानी कि आज अपना पहला करवाचौथ मना रहें हैं। अब बी-टाउन के इस लवेबल कपल का पहला करवाचौथ है, तो ऐसे में यकीनन इसके लिए दोनों ने खास प्लानिंग की ही होगी कि किस तरह से पहले करवाचौथ को यादगार बनाया जाए। वहीं अब तो कियारा ने अपने चाहने वालों के साथ करवाचौथ प्रिपरेशन की एक छोटी सी झलक भी साझा कर दी है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

कियारा ने लगाई सिद्धार्थ के नाम की मेंहदी

कियारा आडवाणी इसी साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंधी हैं। ऐसे में यह कियारा आडवाणी का पहला करवाचौथ है। कियारा आडवाणी ने अपने पति सिद्धार्थ की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा है। वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अपनी मेंहदी की एक प्यारी सी झलक भी दिखाई है। जी हां!! दरअसल कियारा ने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अपनी मेंहदी की फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने बैकग्राउंड में एक गाना भी लगाया है।


दिल्ली में अपना पहला करवाचौथ मनाएंगे सिद्धार्थ और कियारा

बताते चलें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपना पहला करवाचौथ अपने परिवार वालों के साथ मनाएंगे, हाल ही में इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां से दोनों दिल्ली के लिए हुए थे। जानकारी के लिए बताते चलें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार वाले दिल्ली में रहते हैं, ऐसे में यह कपल भी अपने परिवार के साथ दिल्ली में ही अपना पहला करवाचौथ मनाने के लिए पहुंच चुका है।


फैंस को है कियारा और सिद्धार्थ की तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी के बाद से ही कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में बनें रहते हैं। इस कपल को पसंद करने वाले लाखों-करोड़ों लोग हैं, जो इनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, जब भी सिद्धार्थ और कियारा की कोई नई तस्वीर या वीडियो सामने आता है तो फैंस का क्रेज देखते बनता है। वहीं अब आज करवाचौथ के दिन फैंस सिद्धार्थ और कियारा की तस्वीरों का पलके बिछाएं इंतजार कर रहें हैं।


फिल्म "शेरशाह" के सेट पर शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की प्रेम कहानी फिल्म "शेरशाह" के सेट पर शुरू हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ये दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे और फिर डेट करना शुरू कर दिया था। कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों इसी साल फरवरी महीने में शादी के बंधन में बंध गए।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story