×

Kiara Advani और Sidharth Malhotra एक बार फिर दिखेंगे एक साथ, अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित होगी फिल्म

Kiara Advani -Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही एक अनोखी प्रेम कहानी को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आने वाले हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Aug 2022 3:54 AM GMT
Kiara Advani -Sidharth Malhotra
X

Kiara Advani -Sidharth Malhotra (Image Credit-Social Media)

Kiara Advani -Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) ने अपनी फिल्म शेरशाह के 1 साल पूरे होने का हाल ही में जश्न मनाया। अब, एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों जल्द ही एक अनोखी प्रेम कहानी को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आने वाले हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपनी फिल्म शेरशाह के 1 साल पूरे होने पर जश्न मनाने के लिए टॉक ऑफ़ द टाउन बने हुए थे। इस रूमर्ड कपल ने इस जश्न को मानाने के लिए एक इंस्टाग्राम सेशन रखा था जिसमे दोनों ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान शेरशाह की सफलता के बाद एक और फिल्म के लिए फिर से एक साथ आने पर इशारों इशारों में एक बड़ा संकेत दिया। तब से,फैंस ये जानने के लिए उत्सुक थे कि क्या ये रूमर्ड लवबर्ड्स को बड़े पर्दे पर एक साथ फिर से देखा जाएगा और इस बीच, उसी का दावा करने वाली एक रिपोर्ट सामने आई है।

इस फिल्म में एक बार फिर नज़र आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शेरशाह के बाद सिद्धार्थ और कियारा एक अनोखी प्रेम कहानी 'अदल बादल' में बड़े पर्दे पर फिर से साथ आ सकते हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र का हवाला दिया गया जिसने दावा किया कि ये फिल्म एक प्रेम कहानी है जो एक रहस्यमय स्थिति के इर्द-गिर्द घूमती है। कथित तौर पर, फिल्म एक रोम-कॉम है और इसे सुनीर खेतरपाल द्वारा निर्मित किया जा रहा है। सूत्र ने बताया, "फिल्म एक रोम-कॉम के रूप में तैयार है जिसमें बहुत सारे वीएफएक्स और सीजीआई काम भी शामिल हैं। ये पहली बार होगा जब दोनों एक प्रेम कहानी में इस अनूठी भूमिका निभाएंगे। सिड और कियारा दोनों इस पर सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।"

जबकि सिद्धार्थ और कियारा ने एक और फिल्म में एक साथ देखे जाने के संकेत दिए थे, उन्होंने अभी तक इस रिपोर्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की है। हाल ही में, कियारा और सिद्धार्थ फिर से चर्चा में थे जब कियारा ने स्वतंत्रता दिवस पर सिद्धार्थ को एक वीडियो से काट दिया था।

सिद्धार्थ और कियारा की आने वाली फिल्में

इस बीच, सिद्धार्थ रोहित शेट्टी के साथ अपनी पहली वेबसीरीज , भारतीय पुलिस बल की शूटिंग में व्यस्त हैं। वो मिशन मजनू, योद्धा और थैंक गॉड में भी नजर आएंगे। वहीं कियारा के पास राम चरण के साथ आरसी15, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म गोविंदा नाम मेरा हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story