×

KiaraAdvani:Siddharth Malhotra को कर रहीं है डेट, घर के बाहर हुई स्पॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पिछले काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया था।

Anushka Rati
Published on: 19 July 2022 1:55 PM GMT (Updated on: 19 July 2022 2:04 PM GMT)
KiaraAdvani:Siddharth Malhotra को कर रहीं है डेट, घर के बाहर हुई स्पॉट
X
Kiara Advani (image: social media)

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पिछले काफी समय से सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया था। कियारा ने अपनी कार में घुसते ही सफेद हुडी में इसे छुपाने और कम्फर्टेबल रखना चाहा। इसी दौरान जब वह एक फोन कॉल पर बात कर रहीं थी तब वह अपने लंबे बालों के साथ बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रहीं थीं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भले ही अपने कथित रोमांस के बारे में चुप्पी साधे रहे हों, लेकिन उनकी गुप्त छुट्टियां और सोशल मीडिया का मजाक उनके बंधन के बारे में बहुत कुछ बताता है।

महीनों पहले यह बताया गया था कि उन्होंने एक साथ कहीं भी आना जाना बंद कर दिया था, लेकिन जल्द ही पार्टियों और फिल्म स्क्रीनिंग में उनकी सार्वजनिक उपस्थिति ने हमें उन अफवाहों पर विश्वास न करने के बहुत से कारण दिए। दोनों ने एक साथ फिल्म 'शेरशाह' में भी अभिनय किया, जो ओटीटी स्पेस में एक बड़ी हिट बन गई।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, कियारा आडवाणी ने हाल ही में भूल भूलैया 2 और जग जुग जीयो में अभिनय किया, जो उनकी सुपरहिट फिल्में साबित हुई। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन किया था। दूसरी ओर सिद्धार्थ अभी अपनी "मिशन मजनू", "योद्धा" और रोहित शेट्टी की आगामी "पुलिस चेन" की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं कियारा आडवाणी विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर के साथ फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" में स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी इसके अलावा कियारा आडवाणी अपनी अगले साल आने वाली फिल्म "आरसी 15" में साउथ के सुपरस्टार राम चरण के साथ काम करेंगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story