×

Kiara Advani ने जताई एक्साइटमेंट, कहा एक बार फिर कार्तिक साथ फिल्म करना है

Kiara Advani: कियारा ने कहा कि वह एक बार फिर कार्तिक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। "सौभाग्य से, भूल भुलैया 2 में हमारी जोड़ी ने रियलिटी में अच्छा काम किया," कियारा कहती हैं।

Anushka Rati
Published on: 4 Sep 2022 5:53 AM GMT
Kiara Advani ने जताई एक्साइटमेंट, कहा एक बार फिर कार्तिक साथ फिल्म करना है
X

Upcoming Movie SatyaPrem Ki Katha (image: socail media)

Kiara Advani: कियारा आडवाणी को कार्तिक आर्यन की लास्ट रिलीज "भूल भुलैया 2" थी जिसमें ये दोनों आर्टिस्ट्स साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे। वहीं दर्शकों को इनकी केमिस्ट्री और फिल्म में इसकी साझेदारी काफी पसंद कि गई थी। एक बार फिर दर्शकों का प्यार पाने और अपनी केमिस्ट्री से दीवाना बनाने आ रहें है अपनी नई फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" लेकर।

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं और उन्होंने अपने करियर में कुछ सफल फिल्मों में अभिनय किया है, जिनमें एमएस "धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी", "लस्ट स्टोरीज", "गुड न्यूज", और हाल ही में, "भूल भुलैया 2जेड और "जुगजुग जीयो" शामिल हैं। वहीं भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ उनकी केमिस्ट्री फैंस के नजर से नहीं बची और वे ऑनलाइन काफी ट्रेंड में आ गए। साथ ही यह जोड़ी एक बार फिर सत्यप्रेम की कथा नामक एक रोमांटिक फिल्म के लिए एक दूसरे के साथ काम करते नजर आएंगे, जिसे समीर विद्वान द्वारा निर्देशित किया जाएगा। वहीं हाल ही में एक मैगजीन से बातचीत में कियारा ने कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के बारे में बात की।

जहां कियारा ने कहा कि वह एक बार फिर कार्तिक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। "सौभाग्य से, भूल भुलैया 2 में हमारी जोड़ी ने रियलिटी में अच्छा काम किया," कियारा कहती हैं। "हमने इतने शानदार नोट पर शुरुआत की। हमने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और इस महीने के अंत में एक साथ शूटिंग करेंगे। मैं एक बार फिर उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। यह एक प्रेम कहानी है, मेरी पसंदीदा शैली है, जहां मैं कथा का रोल प्ले करूंगी और कार्तिक सत्या की भूमिका निभाएंगे हैं।

वहीं कल ही, निर्माताओं ने सत्यप्रेम की कथा के मुहूर्त शॉट से सीधे कार्तिक और कियारा की एक तस्वीर जारी की। बता दें कि प्रोडक्शन हाउस द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक-दूसरे को थामे हुए हैं और सफेद कुर्ते में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं और कार्तिक ने कई रंगों की शर्ट पहनी हुई है। रियलिटी में वे एक प्यारी जोड़ी दिख रहें हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'प्यार की कहानी शुरू होती है! सीधे #SatyaPremKiKatha #SajidNadiadwala के मुहूर्त शॉट से।" सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story