×

Kiara Advani Photo: Zee Cine Award 2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया कियारा ने गिराई हुस्न की बिजलियां

आजकल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं.

Shivani Tiwari
Published on: 27 Feb 2023 1:19 PM GMT (Updated on: 27 Feb 2023 1:41 PM GMT)
Kiara Advani in Zee Cine Awards 2023
X

Kiara Advani in Zee Cine Awards 2023  (Photo- Social Media)

Kiara Advani in Zee Cine Award 2023: आजकल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. इस न्यूली मैरिड कपल पर सबकी निगाहें टिकी रहती हैं, और साथ ही इनसे जुड़ी नई अपडेट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. बीती रात यानी कि 26 जनवरी को मुंबई में Zee Cine Awards का आयोजन किया गया था, जहां बॉलीवुड के कई जाने मानें सितारों ने शिरकत की.

कियारा ने गिराई हुस्न की बिजलियां

सितारों से सजी अवॉर्ड फंक्शन की यह शाम बेहद खूबसूरत रही. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इस अवार्ड फंक्शन में अपना जलवा तो बिखेरा ही, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया कियारा आडवाणी ने अपने हुस्न की बिजलियां गिराकर सारी लाइमलाइट लूट ली.

कियारा रेड कलर के आउटफिट में बला ही खूबसूरत लग रहीं थीं. उनके आउटफिट के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने रेड कलर की थाई-हाई स्लिट गाउन पहना हुआ था, साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा था, अपने इस पूरे अटायर में वह काफी स्टनिंग लग रहीं थीं.



रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस की मुस्कुराहट उनके लुक में चार चांद लगा रही थी, कियारा की ये अदा देख हर कोई अपना दिल हार गया. Zee Cine Awards फंक्शन की तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहें हैं, जिसमें कियारा का कातिलाना अंदाज देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं.

फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा से रचाई थी शादी

खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अब मिस से मिसेज बन चुकी हैं, उन्होंने इसी साल फरवरी महीने में अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी रचाई थी.





दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में बेहद ही धूमधाम से शादी की. शादी काफी प्राइवेट थी, जिसमें परिवार के साथ ही इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. सिद्ध और कियारा की शादी की तस्वीरें जैसे ही सामने आईं थीं, सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था, और लोगों ने इस कपल को जमकर बधाईयां और शुभकामनाएं दी. यहां तक कि अभी भी इंटरनेट पर इनकी शादी और प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं.

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story