×

Kiara Advani Latest News: शादी के बाद बहुत बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रही हैं कियारा आडवाणी, तस्वीर शेयर कर दिया हिंट

Kiara Advani Latest News: कियारा आडवाणी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर सबको परेशान कर दिया है। जी हां, इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बहुत बड़ी अनाउंसमेंट करने की बात कही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 March 2023 9:03 AM GMT
Kiara Advani Latest News
X

Kiara Advani Latest News (Image Credit: Instagram)

Kiara Advani Latest News: ऐसा शायद ही कभी हुआ होगा कि गूगल का सर्चिंग बॉक्स किसी सेलेब की शादी की तस्वीरों को देखने के लिए भर गया हो। जी हां, ऐसा ही हुआ था जब एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी प्यारी गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी से शादी की थी। उस समय गूगल का सर्चिंग बॉक्स केवल 'सिद्धार्थ कियारा आडवाणी की शादी' के वर्ड से भरा हुआ था। इससे पता चलता है कि कपल को फैंस कितना प्यार करते हैं।

बहुत बड़ी अनाउंसमेंट करेंगी कियारा

सिद्धार्थ-कियारा से जुड़ी हर एक खबर जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं, तो अगर आप भी सिद्धार्थ और कियारा के फैंस है तो आपके लिए हमारे पास एक खबर है। जी हां, कियारा आडवाणी शादी के बाद एक बहुत बड़ी अनाउंसमेंट करने वाली हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कियारा मेकअप रूम में बैठी हुई हैं और कुछ खा रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ''आप लोग तैयार हैं ना एक बहुत बड़ी अनाउंसमेंट होने वाली है।''

Kiara Advani (Image Credit: Instagram)

क्या कियारा देने वाली हैं खुशखबरी?

वैसे कियारा की इस तस्वीर को देखकर एक बात तो साफ कह सकते हैं कि वह कोई खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर करने वाली हैं। क्योंकि इस तस्वीर में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं, लेकिन अब यह तस्वीर कियारा ने अपनी शादी के बाद शेयर की है और लिखा है कि कोई बहुत बड़ी अनाउंसमेंट है, तो नेटिजंस ये कयास लगा रहे हैं कि कियारा खुशखबरी देने वाली हैं यानी वह प्रेग्नेंट हैं।

पहले भी लगे थे कियारा की प्रेग्नेंसी के कयास

हालांकि, यह कयास केवल तस्वीर शेयर करने के बाद से नहीं लग रहे हैं, बल्कि यह कयास नेटिजंस तब से लगा रहे हैं जब से सिद्धार्थ-कियारा ने शादी की है। जी हां, शादी के बाद सोशल मीडिया पर कियारा-सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह शादी के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर नजर आए थे। इस दौरान कियारा अपने पेट को बार-बार दुपट्टे से छुपा रही थीं, जिसके बाद से नेटिजंस यह कयास लगाने लगे थे कि कियारा प्रेग्नेंट हैं और इसी कारण से दोनों ने शादी की है।

खूब वायरल हुआ थी सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तस्वीरें

बता दें कि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने एक-दूसरे संग 7 फरवरी 2023 को शादी कर ली थी। दोनों की लव स्टोरी फिल्म 'शेरशाह' से शुरू हुई थी। सिद्धार्थ और कियारा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।


खैर, अब तो हमसे भी इंतजार नहीं हो रहा है। पता नहीं कियारा क्या बड़ी खबर सबके साथ शेयर करने वाली हैं। वैसे आपको क्या लगता है क्या कियारा अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज शेयर करने वाली हैं या फिर वह अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कुछ बताने वाली हैं? अपने विचार हमें कमेंट में जरूर साझा करें :)

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story