Kiara Advani Net Worth: कियारा आडवानी पति सिद्धार्थ को पैसो के मामले में देती हैं टक्कर

Kiara Advani Net Worth In Rupees: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी जीती है लग्जरी लाइफ, संपत्ति के मामले में पति सिद्धार्थ से बिल्कुल भी नहीं हैं पीछे

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 31 July 2024 7:42 AM GMT
Kiara Advani Net Worth In Rupees
X

Kiara Advani Net Worth ( Image-Social Media) 

Kiara Advani Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी (Kiara Advani) आज अपना 32वॉ (Kiara Advani Age) जन्मदिन मना रही है। Kiara Advani बॉलीवुड की जानि-मानि एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। यही नहीं Kiara Advani ने बॉलीवुड की जगह अब साउथ सिनेमा की तरफ रूख कर लिया है। और आने वाले समय साउथ के कई सुपरस्टार के साथ फिल्मों में नजर आ सकती हैं। लेकिन आज हम Kiara Advani Birthday के अवसर पर बताने जा रहे हैं कि कियारा आडवानी कितनी अमीर (How much Kiara Advani rich) हैं।

कियारा आडवानी कितनी अमीर हैं (Kiara Advani Net Worth In Rupees)-


बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी (Kiara Advani) का जन्म 31 जुलाई 1992 को हुआ था। कियारा का वास्तविक नाम आलिया आडवानी है। उन्होंने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में काम किया है। 2014 में कियारा आडवानी ने फगली मूवी से अपने करियर की शुरूआत की और 2016 में आई फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से Kiara Advani को प्रसिद्धी मिली। इसके बाद वो कई सारी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Kiara Advani की कमाई का माध्यम फिल्म, ब्रॉड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया है। रिपोर्ट्स कि माने तो कियारा आडवानी की कुल संपत्ति 40 करोड़ रूपए के करीब है। तो वहीं इनके पति यानि सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास 100 करोड़ रूपए (Sidharth Malhotra Net Worth) तक की संपत्ति है।

कियारा आडवानी मूवी फीस (Kiara Advani Movie Fees)-

कियारा आडवानी प्रति फिल्म के 3 करोड़ रूपए चार्ज करती हैं। तो वहीं ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया से वो 1.5 करोड़ रूपए तक कमाती हैं।

कियारा आडवानी का घर (Kiara Advani House)-


कियारा आडवानी के पास दो आलीशान घर हैं। एक महालक्ष्मी के पास 15 करोड़ की प्रापर्टी हैं, तो वहीं दूसरा ब्रांदा में 70 करोड़ का घर है, जो पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ साझा किया है।

कियारा आडवानी कार कलेक्शनन (Kiara Advani Car Collection)-

कियारा आडवानी के पास कई सारी लग्जरी कारें हैं। मर्सिडीज बेंज E220D, BMW X5, BMW 530D और अन्य लग्जरी कारें हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story