×

Kiara Advani No Makeup Look: कियारा का नो-मेकअप लुक देख फिदा हुए फैंस, आप भी देखें वीडियो

Kiara Advani No Makeup Look: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 7 April 2023 10:28 AM GMT

Kiara Advani No Makeup Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों कार्तिक आर्यन संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग में बिजी हैं। अभी हाल ही में दोनों स्टार्स शूटिंग के लिए जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग गए थे। इस बीच कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कियारा नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं।

शूटिंग कर वापस लौटी कियारा आडवाणी

दरअसल, कियारा आडवाणी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। वहीं, कियारा के साथ-साथ कार्तिक आर्यन भी एयरपोर्ट पर नजर आए। वीडियो में कियारा ब्राउन एंड व्हाइट कलर की जैकेट और ब्लू जींस में काफी प्यारी लग रही हैं। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह था कियारा का नो-मेकअप लुक। जी हां, वीडियो में कियारा बिना किसी मेकअप के नजर आ रही हैं, जिसे देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फैंस ने की कियारा आडवाणी की तारीफ

अब जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया फैंस ने कियारा की तारीफों में पुल बांध दिए। एक यूजर ने लिखा, ''आपको मेकअप की जरुरत ही नहीं है। आप बिना मेकअप के ही बहुत सुंदर लगती हो।'' तो किसी ने कमेंट किया, ''आप इंडस्ट्री में सबसे सुंदर और प्यारी हो।'' वहीं किसी ने लिखा, ''कुछ एक्ट्रेस तो सोते वक्त भी हैवी मेकअप करके जाती हैं और आप तो एयरपोर्ट पर भी बिना मेकअप के हो और फिर भी कितने प्यारे लग रहे हो। आपको मेकअप की जरुरत नहीं है।''

बर्फ से ढके पहाड़ो के साथ कियारा ने दिए थे स्टाइलिश पोज

इससे पहले, कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कश्मीर के बर्फ से ढके सोनमर्ग में स्टाइलिश पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में एक्ट्रेस सिल्वर जैकेट, ब्लैक पैंट, स्नो बूट्स और ग्लव्स में नजर आ रही थीं। वहीं बैकग्राउंड में बर्फ से ढके पहाड़ भी दिख रहे थे। आप भी देखिए ये फोटो...

कब होगी रिलीज ‘सत्यप्रेम की कथा’

बता दें कि कियारा की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को समीर विदवान्स ने डायरेक्ट और करण श्रीकांत शर्मा ने लिखा है। यह फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में गजराज राव और सुप्रिया पाठक कार्तिक के माता-पिता की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, कियारा के पास इसके अलावा भी कई फिल्में पाइप लाइन में है, जिनमें से एक 'आरसी 15' है, जिसमें एक्ट्रेस साउथ एक्टर राम चरण के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म एस. शंकर द्वारा निर्देशित की गई एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story