×

Koffee With Karan 7: Kiara Ardavi ने की Kartik Aryan की तारीफ, कहा 'हम साथ में लव-हेट रिलेशनशिप शेयर करते हैं'

Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी ने करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण 7 के लेटेस्ट एपिसोड में शिरकत की। उन्होंने कहा की वो कार्तिक आर्यन के साथ लव-हेट रिलेशनशिप शेयर करती हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Aug 2022 12:51 PM GMT
Koffee With Karan 7
X

Koffee With Karan 7 (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2014 में फिल्म फुगली से की थी। हालांकि, उन्होंने 2016 की बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स के चलते काफी सुर्खियों बटोरी थीं। इसके बाद से कियारा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। हाल ही में, एक्ट्रेस ने करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण 7 के लेटेस्ट एपिसोड में अपने कबीर सिंह के को-एक्टर शाहिद कपूर के साथ शिरकत की।

करण जौहर ने कियारा आडवाणी से रैपिड-फायर राउंड के दौरान पूछा कि वो अपने किस को-एक्टर के साथ लव-हेट रिलेशनशिप शेयर करती हैं। जिस पर कियारा ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) का नाम लिया और कहा: "हमने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। कभी-कभी हम झगड़ा करेंगे और हम बात नहीं करेंगे। वो बहुत प्यारा लड़का भी है, वह बहुत प्यारा एक्टर भी है। हमने साथ बहुत अच्छा काम किया है। हमारी इक्वेशन भी काफी मैच करती है।"गौरतलब है कि कियारा और कार्तिक को अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म, भूल भुलैया 2 में एक साथ देखा गया था। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों और क्रटिक्स द्वारा काफी सराहा गया था।

वहीँ दोनों जल्द ही फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में भी एक बार फिर एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया गया है। हाल ही में कियारा के जन्मदिन के मौके पर कार्तिक ने खुलासा किया था कि उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट सत्यनारायण की कथा का नाम बदलकर सत्यप्रेम की कथा कर दिया गया है। उन्होंने फिल्म के फर्स्ट लुक की फोटो भी फैंस के साथ शेयर की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो कथा !! तुम्हारा सत्यप्रेम। # सत्यप्रेम की कथा।" ये फिल्म एक म्यूजिकल सागा है जो इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी।

इसके अलावा, कियारा 'गोविंदा नाम मेरा में' विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी। साथ ही वो RC-15 में भी नज़र आएँगी ,जो एक तेलुगु फिल्म है और राम चरण के साथ एस शंकर द्वारा निर्देशित है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story