×

Kiara Advani: कियारा आडवाणी ने शेयर की पिंक बिकिनी में वीडियो, फैंस ने बोला- बेहद हॉट

बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल ही में कियारा ने एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह समंदर के किनारे लुफ्त उठाते हुए नजर आ रही हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 Jun 2021 1:52 PM GMT (Updated on: 10 Jun 2021 1:53 PM GMT)
कियारा
X

कियारा (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Kiara Advani: बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हर रोज कियारा (Kiara )अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं जो सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में कियारा ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह समंदर के किनारे लुफ्त उठाते हुए नजर आ रही हैं।

बता दें कि कियारा आडवाणी का यह वीडियो मालदीव का है। जहां वह इन दिनों वेकेशन पर गई है। और समंदर के किनारे सूरज की किरणे कियारा के चेहरे पर पड़ रहा है जिससे किराया और भी खूबसूरत लग रही हैं। और कियारा इस वेकेशन का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में कियारा ने पिंक बिकिनी पहन रखी हैं। जिसमें उनकी खूबसूरत और भी निखर रही है। कियारा का यह वीडियो एक सेल्फी वीडियो हैं। समंदर के बीच पर कियारा मजे करते हुई सेल्फी ले रही हैं।

कियारा इन वीडियो में बालों को खुला रखी हैं। गोल्ड हूप ईयररिंग्स के साथ कियारा ने हल्का मेकअप किया हैं। इस वीडियो में कियारा ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि, "मुझे सनशाइन और टैन की बहुत याद आ रही है।बता दे कि जैसे ही कियारा ने यह वीडियो शेयर किया उनके फैंस के कमेंट्स आना शुरू हो गया है। सिर्फ इतना ही नहीं कियारा के इस पोस्ट पर आलिया भट्टन रिएक्ट करते हुअ फ्लेम वाली इमोजी भेजी है जबकि वहीं नव्या नवेली नंदा ने आंखों में दिल बनी इमोजी भेजी हैं।

आपको बताते चलें कि कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'शेरशाह' में नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा का बॉयफ्रेंड है। इन दिनों यह दोनों कपल काफी सुर्खियों में हैं। कियारा फिलम 'भूल भुलइया 2' में नजर आएंगी। फैन्स कियार के फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना होगा कि कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म शेरशाह लोगों को कितना एंटरटेन करता है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story